Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

प्रेम प्रसंग के चलते अध्यापक की हत्या करने वाले आरोपी को पलवल डिटेक्टिव स्टाफ ने किया गिरफ्तार

Palwal-Detective-Staff-tightened-the-noose-on-the-accused-who-killed-the-teacher-due-to-love-affair
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Palwal-Detective-Staff-tightened-the-noose-on-the-accused-who-killed-the-teacher-due-to-love-affair

हरियाणा: पलवल, डिटेक्टिव स्टाफ पलवल प्रभारी उप निरीक्षक सुरेश कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मीतरोल गांव निवासी अध्यापक गजेंद्र सिंह 28 सितंबर की सुबह बाइक पर सवार होकर गुदराना गांव अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। उसी दौरान मुंडकटी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर उसे पीछे से तेज रफ्तार एक्सयूवी कार ने टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगने से अध्यापक गजेंद्र सिंह की मौत हो गई थी। जिस संबंध में मृतक के भाई महेंद्र की शिकायत पर सडक़ दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया था। 

लेकिन मृतक के परिजनों ने गजेंद्र की हत्या का शक जाहिर किया और तुमसरा गांव स्थित टोल टैक्स व एक ढ़ाबे की सीसीटीवी फुटैज पैन ड्राईव में पेश की। जिसमें पाया कि सडक़ दुर्घटना वाले दिन एक एक्सयूवी कार होड़ल की तरफ से पलवल की आती है और पलवल वाली साइड को छोडक़र कच्ची पट्टी को पार करते हुए वापस होड़ल की तरफ खड़ी हो जाती है। जब अध्यापक गजेंद्र सिंह बाइक पर टोल टैक्स को पार करता है तो वही एक्सयूवी कार तेज रफ्तार से गजेंद्र सिंह की बाइक को टक्कर मारकर फरार हो जाती है। 

इन आधार पर अभियोग में हत्या एवं षड्यंत्र की धारा 302,120B आईपीसी जोड़ी गई तथा तत्कालीन डिटेक्टिव सैल इंचार्ज विश्व गौरव ने मुंडकटी थाना प्रबंधक उपनिरीक्षक प्रीतम सिंह के साथ मिलकर मामले की गहनता तथा हर पहलु की बारीकी से जांच करते हुए हत्या वारदात में शामिल आरोपी  रोहताश पुत्र मोहन सिंह निवासी मीतरोल गांव व दीपक पुत्र दयाराम निवासी श्रीनगर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।  

गहन पूछताछ में आरोपी रोहताश ने बताया कि उसका अध्यापक गजेंद्र के घर पर पिछले चार-पांच वर्ष से आना-जाना था। क्योंकि उसकी (रोहताश) की ससुराल भी मृतक अध्यापक गजेंद्र की पत्नी पुष्पा के गांव कोंडल में है। इसी दौरान पिछले दो-तीन वर्ष से रोहताश के गजेंद्र की पत्नी पुष्पा के साथ अवैध संबंध हो गए। जिस बारे में अध्यापक गजेंद्र सिंह को पता चल गया था और वह अपनी पत्नी पुष्पा के साथ मारपीट करता था। 

जिसको लेकर पुष्पा ने अपने प्रेमी रोहताश व उसके दोस्त दीपक तथा एक अन्य साथी के साथ मिलकर षडयंत्र के तहत अपने पति गजेंद्र सिंह की हत्या करा दी। इसके बाद आरोपी महिला पुष्पा को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी एक्सयूवी को बरामद कर आरोपियों को पेश कर जेल भेज दिया था, जिनका चालान माननीय अदालत में विचाराधीन चला हुआ है।

आगे जानकारी देते हुए प्रभारी डिटेक्टिव स्टाफ ने बताया कि इस हत्याकांड में शामिल रेकी करने वाले आरोपी की पुलिस को काफी समय से तलाश चली हुई थी लेकिन आरोपी पुलिस गिरफ्त से बचा हुआ चल रहा था जिसे गत दिनांक 12 जून 2022 को हथीन से  गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। *आरोपी की पहचान नरेश उर्फ जैकी निवासी गांव मित्रोंल थाना मुंडकटी जिला पलवल के रूप में हुई।* आरोपी से वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल तथा मोबाइल बरामद करने हेतु पेश अदालत कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

Gurugram News

haryana

Haryana News

india

India News

news

palwal

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: