Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लभगढ़ में परचून दुकानदार ताराचंद की हत्या का एक आरोपी हुआ गिरफ्तार, अन्य साथियों की तलाश जारी

One-accused-arrested-for-the-murder-of-grocery-shopkeeper-Tarachand-in-Ballabhgarh-search-for-other-accomplices-continues
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
One-accused-arrested-for-the-murder-of-grocery-shopkeeper-Tarachand-in-Ballabhgarh-search-for-other-accomplices-continues

हरियाणा: फरीदाबाद DCP क्राइम के द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर योगवेन्द्र कि टीम ने हत्या के आरोप में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी कुलदीप उर्फ कुल्लू बल्लबगढ़ के आजाद नगर का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर बल्लबगढ़ बस स्टैंड से, थाना सिटी बल्लबगढ़ मे दर्ज हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है।

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि मृतक तारा उम्र 50,शराब बेचने का काम करता था। आरोपी 20/21 जून कि रात को अपनी गली मे रहने वाले तारा से शराब लेने के लिए गया था।  जिसकी पिछले पैसे  के लेनदेन को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुबह तारा को अपने पास बुला कर पाइप से हमला कर सिर में चोट मार दी थी। जिसके कारण तारा की मृत्यु हो गई थी।

आरोपी को मामले की पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।आरोपी के अन्य साथियों की  तलाश जारी है जिन्हे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

Gurugram News

haryana

Haryana News

india

India News

news

palwal

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: