Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जल्द मिले 17A की अनुमति, ताकि बड़े मगरमच्छो को काबू किया जा सके-MLA नीरज शर्मा

Get-permission-for-17A-soon-so-that-big-crocodiles-can-be-controlled-MLA-Neeraj-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Get-permission-for-17A-soon-so-that-big-crocodiles-can-be-controlled-MLA-Neeraj-Sharma

हरियाणा : फरीदाबाद नगर निगम में 200 करोड़ रुपये के बिना काम भुगतान घोटाले को विधानसभा में उठाने करने वाले कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा का कहना है कि सिर्फ मुख्य अभियंता दौलतराम भास्कर के बाद अब दूसरे मुख्य अभियंता रमन शर्मा एंव जेई दीपक को विजिलेंस विभाग ने गिरफ्तार किया है लेकिन सिर्फ इनको पकड़कर ही भ्रष्टाचार का खात्मा नहीं होगा। भ्रष्टाचार की जड़ों तक पहुंचकर बड़े मगरमच्छ काबू करने होंगे। 

कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने कहा की स्टेट विजिलेंस ने सरकार से 17 ए की अनुमति मांगी हुई है सरकार जल्द से जल्द अनुमति दे ताकि बडे मगरमच्छो को काबू किया जा सके। क्योकि यह पैसा जनता का पैसा है जिसको यह खा गए, यही कारण है की आज फरीदाबाद विकास के लिए तरस रहा है। फरीदाबाद में पहली बार ऐसा हुआ है की बरसाती पानी के जल भराव की समस्या के लिए पुलिस की ड्यूटि लगानी पडी। 

विधायक नीरज शर्मा का कहना था की अगर यही हालत भष्टाचार के रहे और यही हालत फरीदाबाद के रहे तो कही ऐसा ना हो बरसात के समय सैना ना बुलानी पड जाए। सरकार जल्द से जल्द 17 ए की अनुमति जारी करे ताकि इन दुष्टो पर कार्यवाही की जा सके। विधायक नीरज शर्मा ने कहा की रामचरित मानस में लिखा है विनय ना मानत जलध जड़ गए तीन दिन बीति। बोले राम सकोप तब भय बिनु होय ना प्रीति। जबतक इन दुष्टो को सख्त सजा नही मिलेंगी, आने वाले दुष्ट भी ऐसा कार्य करने की जरूरत नही करेगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

news

Post A Comment:

0 comments: