Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पहले लिया लिफ्ट, फिर कट्टे की नोक पर की लूटपाट, पलवल पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

First-took-the-lift-then-looted-on-the-tip-of-the-gun-Palwal-police-caught-two-accused
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
First-took-the-lift-then-looted-on-the-tip-of-the-gun-Palwal-police-caught-two-accused

हरियाणा: अपराध जांच शाखा पलवल प्रभारी निरीक्षक विश्व गौरव ने जानकारी देते हुए बताया कि मुकेश कुमार पुत्र भूरी सिंह निवासी गांव गहर्राकलां, तहशील किरावली, थाना कागारौल, जिला आगरा, यू०पी० हाल किराएदार वार्ड न० 18, प्रकाश विहार कालोनी पलवल ने अपनी शिकायत थाना कैंप पलवल में दर्ज कराई थी कि दिनांक 04.06.2022 को समय 01 पी0एम0 पर वह अपनी गाडी सफेद आल्टो न0 एच0आर0 – 07 डब्लयू – 5589 में घर से भवकुंड की तरफ जा रहा था तो अलावलपुर पुल के पास एक नामालूम व्यक्ति ने उसकी गाडी रूकवाई और रोते हुए कहा कि सोहना रोड़ नाले के पास मेरे भाई का एक्सीडेंट हो गया है। 

मुझे वहां तक अपनी गाड़ी में लिफट दे दो। उसने इंनसानियत के नाते बिना नामपता किए ही उसको अपनी गाडी में बिठा लिया। फिर उसने मुझसे मेरा मोबाईल मांगकर कहा कि मेने एक फोन करना है। फिर उसने मेरे मो0न0 8295011466 से फोन किया । फिर हुड्डा सैक्टर टेगोर स्कूल के पीछे रास्ते पर उसने गाडी रूकवा ली हम दोनों ही गाडी से नीचे उतर गए करीब 5 मिनट हम वहां थे और उसने मेरे फोन से दो फोन किए। फिर एक लड़का आया और उसने पूछा कि क्या बात हुई और लिफट लेने वाले लड़के ने बताया कि भाई का एक्सीडेन्ट हो गया है, जल्दी चल। लिफट लेने वाले लड़के ने मेरे से गाड़ी की चाबी ले ली और कहा कि तू आगे बेठ में गाड़ी चलाउंगा। जो उसका साथी आया था वह पीछे बेठ गया। वह आगे साथ वाली सीट पर बैठ गया।  

वे मेरी गाडी को काफी स्पीड से चलाते हुए सोहना रोड पर लेकर चल दिए जब पीड़ित ने उनका विरोध किया तो उन्होने गाडी को सोहना रोड़ से बाईं तरफ प्रोपेक्स सिटी नाले की तरफ लेकर चल दिए। फिर विरोध करने पर पीछे बेठे हुए ने व्यक्ति ने देशी कट्टा  पीछे लगाकर गालियां दी और धमकाकर कहा कि यदि तूने कुछ बोला तो यहीं ठोक दूंगा। वह डर गया था। कुछ दूर चलने पर प्रोपेक्स सिटी के साथ एक काम करते हुए व्यक्ति को देखकर उसकी कुछ हिम्मत बंधी और सड़क पर एक गड्ढा आने के कारण जैसे ही गाडी की स्पीड कुछ कम हुई तो वह तुरन्त गाडी से खिड़की खोलकर बाहर की और कूद गया। वो दोनों ही उसकी गाडी व मोबाईल को छीनकर फरार हो गए। इस संबंध में अज्ञात दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत थाना कैंप  में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया था।

आगे जानकारी देते हुए प्रभारी सीआईए ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक पलवल राजेश दुग्गल आईपीएस द्वारा दिए गए प्रभावी दिशानिर्देश अनुरूप कार्य करते हुए स्टाफ में तैनात उप निरीक्षक चंदन सिंह की टीम ने विश्वसनीय सूत्रो की सूचना के आधार पर अलावलपुर पुल के पास से इस लूटपाट वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को धर दबोचने मे विशेष सफलता प्राप्त की। 

आरोपियों की पहचान हर्ष पुत्र राधेश्याम निवासी मांदकोल थाना गदपुरी जिला पलवल एवं योगेंद्र पुत्र ओमप्रकाश निवासी रायपुर थाना शहर पलवल हाल कैलाश नगर पलवल के रूप में हुई। आरोपियों ने गहन पूछताछ में इस वारदात को अंजाम देना कबूल किया। दोनों आरोपियों को आज शुक्रवार पेश अदालत कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड अवधि के दौरान  लूटी गई कार तथा मोबाइल एवं वारदात में प्रयुक्त अवैध हथियार को बरामद करने का प्रयास किया जाएगा। आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

news

palwal

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: