Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा -आबकारी निरीक्षक 20000, कंप्यूटर ऑपरेटर 10000, लाइनमैन 9000 रिश्वत लेते गिरफ्तार

3-Arrested-For-Bribe-In-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 10 जून - हरियाणा राज्य विजिलेंस ब्यूरो ने यमुनानगर, नारनौल और कैथल जिलों में अलग-अलग घटनाओं में 39,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए एक आबकारी निरीक्षक, कंप्यूटर ऑपरेटर, लाइनमैन और माली सहित चार आरोपियों को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।

विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी साझा करते हुए बताया कि यमुनानगर में उप आबकारी एवं कराधान आयुक्त कार्यालय में तैनात आबकारी निरीक्षक वीरेंद्र कुमार को शराब ठेकेदार नरेंद्र की शिकायत पर 20 हजार रुपये लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी शिकायतकर्ता से हर महीने 20 हजार रुपये की मांग कर रहा था।

 ठेकेदार जो रिश्वत नहीं देना चाहता था, उसने इसकी शिकायत विजिलेंस ब्यूरो को दी। सूचना की पुष्टि के बाद ब्यूरो पंचकूला की एक टीम ने केस दर्ज कर रेड करते हुए आरोपी को 20,000 रुपये लेते हुए काबू किया।

वहीं दूसरी घटना में गुरुग्राम से विजिलेंस टीम ने नारनौल तहसील कार्यालय में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर  सुरेंद्र सिंह को जमीन का इंतकाल चढ़ाने की एवज में 10 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। आरोपी कंप्यूटर ऑपरेटर ने इस काम के लिए शिकायतकर्ता रवि कुमार से 15 हजार रुपये की मांग की थी।

 एक अन्य मामले में, कैथल जिले में तैनात उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के निजी लाइनमैन परमजीत सिंह और माली पवन कुमार को कृषि भूमि में एक नया ट्रांसफार्मर लगाने के एवज में गांव मलिकपुर निवासी शिकायतकर्ता जसबीर सिंह से 9,000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया।

 सभी आरोपियों के खिलाफ राज्य सतर्कता ब्यूरो के संबंधित थानों में मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: