Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाई का आरोप, बेटी पैदा हुई तो दहेज़ लोभियों ने की मेरी बहन की हत्या, हत्या के 3 आरोपी अब भी फरार

Faridabad-Crime-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद -गांव भनकपुर बल्लबगढ़ के रहने वाले शिवराज का कहना है कि 9 मई को मेरी बहन की उसके ससुराल वालों ने मिलकर हत्या कर दी थी और अब भी ह्त्या के कई आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। कई बार बड़े पुलिस अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं लेकिन अन्य आरोपी अब भी नहीं पकडे जा रहे हैं। 

शिवराज ने बताया कि 19 जून 2020 को उन्होंने अपनी बहन ममता की शादी झाड़ सेंतली में की थी। उसके बाद से ही उनकी बहन के पति, दो ननदें, सास एवं देवर ने दहेज़ माँगना शुरू कर दिया और प्रताड़ित करने लगे। उसके बाद जब उनकी बहन ने एक बेटी को जन्म दिया जो अब 9 माह की है। बेटी के जन्म देने के बाद ससुराल वाले और परेशान करने लगे। उनकी बहन ने कई बार बताया कि वो लोग मेरी हत्या कर सकते हैं। 

शिवराज के मुताबिक़ 9 मई 2022 को उसके पति दोनो ननद सास देवर ने मिलके बुरी तरह मारपीट करके हत्या कर दी। उनकी बहन के पूरे शरीर पर चोट के निसान हैं जिससे पता चलता है कि उनकी बहन को उक्त लोगों ने मिलकर बेरहमी से मारा। 

इस मामले की एफआईआर  थाना सेक्टर  58 में दर्ज है जिसका नंबर 322 है। उनका कहना है कि  एक ही मकान एक ही छत मै 14 लोगों का ज्वाइंट परिवार है।  जिसमें से ये 5 जने सीधे तौर पर हत्या में शामिल हैं। पुलिस ने अभी मात्र दो लोगो को गिरफ्तार किया है। अन्य पुलिस की पकड़ से दूर है। हम लोग आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए सीपी विकास अरोड़ा से भी मिल चुके हैं। उसके बाद उन्होंने हमें अन्य अधिकारियों के पास भेजा लेकिन अब तक तीन आरोपी फरार ही हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: