Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा सांसद को जयहिंद ने लताड़ा, तू चौकीदार लायक भी नहीं, दीपेंद्र हुड्डा ने भी घेरा

Agnipath-CLASH-India
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- कल बिहार से उठी आग अब देश के कई राज्यों में धधक रही है। लाखों युवा सड़क पर हैं। बिहार में जहां भारी आगजनी हुई और कई ट्रेनें फूंक दी गईं तो यूपी, एमपी, हरियाणा, राजस्थान में भी युवा सड़क पर हैं और इन राज्यों में भी कहीं-कहीं से आग की लपटें देखने को मिल रहीं हैं। मोदी सरकार की अग्निपथ योजना युवा उसी तरह नकार रहे हैं जैसे किसानों ने कृषि कानूनों को नकारा था। भारत युवाओं का देश है और देश के युवा सड़क पर हैं इसलिए सरकार जल्द कोई फैसला ले सकती है क्यू कि इतने सारे युवा सड़क पर हैं इन्हे देश द्रोही भी नहीं कहा जा सकता जैसे किसानों को कहा गया था। 

सोशल मीडिया पर कुछ नेता सक्रीय हो रहे हैं और अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं। राज्य सभा सांसद एवं भाजपा नेता प्रोफ़ेसर राकेश सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा है कि कुछ लोगों को भारत की सेना पसंद नहीं है। उन्होंने दो ट्वीट और किये हैं और लिखा है कि अग्निवीर बनना स्वैच्छिक है , सम्मान और अच्छे वेतन के साथ राष्ट्र का प्रहरी बनने का अवसर है , यह compulsory नहीं है ।

उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने लिखा है कि

यही नहीं आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने तो राकेश सिन्हा को लगभग लताड़ वाली भाषा में जबाब दिया है और  लिखा है

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: