Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के Oyo और स्पा सेंटर में चेकिंग अभियान

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 


फरीदाबाद-17 मई, डीसीपी सेंट्रल  मुकेश मल्होत्रा के द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों पर कार्रवाई करते हुए एसीपी सेंट्रल ने अपनी टीम के साथ सेक्टर 12 में स्थित मॉल ,होटल स्पा इत्यादि की चेकिंग की है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हाल मे पंजाब में हुई घटनाओं को देखते हुए एनसीआर एरिया में सतर्कता बढ़ाई गई है। जिसके चलते फरीदाबाद पुलिस ने भी पुलिस आयुक्त श्री विकास कुमार अरोड़ा के द्वारा दिए गए आदेशो पर सभी एसीपी, थाना प्रबंधक द्वारा एरिया के मौजीज व्यक्ति, RWA प्रधान इत्यादि को सुरक्षा की दृष्टि से अगाह किया जा रहा है कि अपने एरिया के किरायेदारों, ड्राइवर, सहायक, मेड, इंत्यादी व्यक्ति जो उनके एरिया में रहते हैं की वेरिफिकेशन कराएं। बाहरी, अजनबी एवं संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में पुलिस को दे।


आज सर्च अभियान के तहत एसीपी सेंट्रल  के नेतृत्व में सेक्टर 12 के एरिया में आने वाले ओयो होटल, स्पा सैंटरो को चेक किया और सुरक्षा के नियमों के बारे में अवगत कराया और हिदायत दी कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना मिलते ही पुलिस को उसके बारे में सूचित करें। ताथ ओयो में के एरिया में निगरानी के लिए सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे होने के साथ साथ आने जाने वालो की आईडी के साथ एंट्री होनी चाहिए और रजिस्टर तारीख वाइज मेंटेन होना चाहिए। 


संस्थाओं के मैनेजमेंट को अपने पास कार्य करने वाले सभी कर्मचारियों की पुलिस वेरिफिकेशन के सख्त निर्देश दिए हैं।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: