Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद की झील में घूमने गई युवतियों से छेड़छाड़ और वसूली करने वाले पकड़े गए

Those-who-molested-and-extorted-girls-who-went-for-a-walk-in-the-lake-of-Faridabad-were-caught
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Those-who-molested-and-extorted-girls-who-went-for-a-walk-in-the-lake-of-Faridabad-were-caught


हरियाणा: फरीदाबाद DCP क्राइम नरेंद्र कादयान के द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर रविंदर की टीम ने डेथ वैली झील में लड़कियों से छेड़छाड़ करने के मामले में 2 आरोपियों को मेवला महाराजपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान फरीदाबाद के मेवला महाराजपुर में रहने वाले गौरव और कृष्ण के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी गौरव की मेवला महाराजपुर में दूध की डेरी है और आरोपी कृष्ण ऑटो ड्राइवर का काम करता है। दोनों आरोपियों ने, डेथ वैली झील में घूमने आए 2 लड़कियों से छेड़छाड़ व अश्लील कमेंट किए और झील में आने के नाम पर ₹5000 वसूली की थी। जिसकी शिकायत लड़कियों द्वारा थाना सूरजकुंड में दी थी। जिस पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 द्वारा मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी गौरव को 29 मई को तथा आरोपी कृष्ण को 30 मई को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी गौरव से ₹1000 बरामद किए गए हैं।पूछताछ में सामने आया कि आरोपी गौरव अपने साथियों के साथ मिलकर डेथ वैली झील में बैठकर शराब पी रहा था। शिकायतकर्ता लड़कियां अपने साथियों के साथ दिल्ली से डेथ वैली झील में घूमने आई थी। पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

Haryana News

Haryana Tourism

Haryana-Sps-News

india

India News

Post A Comment:

0 comments: