Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कार्यालय सील होने पर भाजपा पर बरसे सुमित गौड़, बोले MLA नरेंद्र गुप्ता ने ये सब करवाया

Sumit-Gaur-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। अदालत के आदेश पर शुक्रवार को नगर निगम द्वारा सेक्टर-9-10 डिवाईडिंग रोड पर की गई सीलिंग की कार्यवाही का कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने पुरजोर तरीके से विरोध करते हुए इसे तानाशाही करार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सत्ता में इस कद्र अंधी हो चुकी है कि आम जनता की आवाज उठाने पर उनके कार्यालय व निवास को भी नियमों व कानूनों को ताक पर रखकर निगम अधिकारियों ने सील कर दिया, लेकिन वह इस कार्यवाही से कमजोर नहीं होने वाले बल्कि पहले से भी अधिक मजबूत होकर जनता की आवाज और भाजपा सरकार के घोटालों को उजागर करेंगे। 

सुमित गौड़ ने कहा कि आज जब नगर निगम द्वारा सीलिंग की यह कार्यवाही की गई तो वह लोगों के साथ पूरी तरह से डटे रहे और इस कार्यवाही का विरोध करते रहे। उन्होंने कहा कि अभी दो दिन पहले उन्होंने अपने सेक्टर-12-10 की डिवाईडिंग स्थित कार्यालय पर भाजपा के हाईटैक कार्यालय और भ्रष्टाचार को उजागर किया था, जिससे क्षुब्ध होकर स्थानीय विधायक नरेंद्र गुप्ता ने नियमों को ताक पर रखवाकर उनके कार्यालय को सील करवा दिया, जबकि उनके कार्यालय व निवास के गेट के आगे दिवार लगी हुई थी और यहां कोई कमर्शियल गतिविधि नहीं हो रही थी, इसके बावजूद अधिकारियों ने तानाशाही रवैया अपनाते हुए इस कार्यवाही को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं बल्कि इसी रोड पर मेहंदीरत्ता जी के घर को भी व्यवसायिक गतिविधियों का यूज करने का नाम देकर सील कर दिया गया और ऐसे अनेकों बेकसूर लोगों पर नगर निगम ने जबरन सीलिंग की तलवार चला दी।  

सुमित गौड़ ने कहा कि नगर निगम की इस कार्यवाही को लेकर लोगों में गहरा रोष व्याप्त है और वह इस मुद्दे को लेकर जहां अदालत में जाएंगे और न्याय की गुहार लगाएंगे वहीं जनता की समस्याओं की आवाज को पहले से भी मजबूत तरीके से उठाएंगे और इसके लिए वह प्रकार का खमियाजा भुगतने को पूरी तरह से तैयार है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: