Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केवल अपना विकास कर रही है भाजपा- धर्मबीर भड़ाना

Dharambir-Bhadana-AAP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 25 मई। फरीदाबाद सैक्टर-15 में बुधवार 25 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल पर कटाक्ष करते हुए आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का जिला कार्यालय प्रदेश की जनता की खून-पसीने की कमाई से बनाया गया है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा बनाया गया 5 स्टार कार्यालय मात्र 6 महीने में बनकर तैयार कर दिया गया है। इससे स्पष्ट होता है कि भारतीय जनता पार्टी केवल अपना विकास कर रही है। जगह-जगह मल्टीलेवल सभी सुविधाओं से सुसज्जित कार्यालय खोले जा रहे हैं, मगर जनता के विकास से उनका कोई लेना-देना नहीं है। आज फरीदाबाद शहर पूरा त्राहिमाम कर रहा है। एक दिन की बारिश में पूरा शहर जलमग्र हो गया। मगर, भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को एवं जिला प्रशासन को इससे कोई लेना-देना नहीं है। 

भड़ाना ने कहा कि अच्छी बात है भारतीय जनता पार्टी अपना 5 स्टार कार्यालय खोल रही है, मगर इससे पहले क्या जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करना इनका फर्ज नहीं बनता। जहां, ये लोग अपने कार्यालय को मात्र 6 माह में तैयार कर देते हैं, वहीं कई-कई बरसों से लोगों के विकास कार्य अधूरे पड़े हैं। गांव बडख़ल में 3 साल से अधिक का समय हो गया है सीवर कार्यों के उद्घाटन को, मगर वहां आज भी कार्य पूरा नहीं हो पाया है। ठेकेदार द्वारा खोदे गए गड्ढों में लोग गिरते हैं। प्याली हार्डवेयर रोड की योजना बरसों से लटकी पड़ी है, कई लोगों को जान से हाथ धोना पड़ा है, मगर प्रदेश की भाजपा सरकार आंखें बंद कर बैठी है। बल्लभगढ़ से सोहना तक बने टोल रोड की भी मुख्यमंत्री को सुध लेनी चाहिए। जिसके नाम पर टोल वसूला जा रहा है, मगर रोड बिल्कुल भी चलने के लायक नहीं है। भड़ाना ने मुख्यमंत्री से 200 करोड से अधिक निगम घोटाले पर मीडिया के समक्ष बयान देने और इसमें शामिल भाजपा के नेताओं को बेनकाब करने की बात भी की। 

धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों एक ही थाले के चट्टे-बट्टे हैं । कल तक इस घोटाले के आरोपियों की गिरफ्तारी न किए जाने तक कपड़े न पहनने की बात करने वाले नीरज शर्मा ने केवल दो छोटी मछलियों के पकड़े जाने के बाद ही अकस्मात सारे कपड़े पहने लिए। इससे स्पष्ट होता है कि नीरज शर्मा को चीखने-चिल्लाने का फायदा मिल चुका है और अब इस मामले की यहीं लीपापोती कर दी जाएगी। आप जिला अध्यक्ष ने कहा कि जनता पर महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी की मार मारकर भाजपा अपने मल्टीलेवल कार्यालयों में आम जनता का पैसा खर्च कर रही है। प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर भाजपाईयों से जनता के खून-पसीने की लूटी गई कमाई की पाई-पाई वसूली जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: