Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हत्या के प्रयास के फरार आरोपी को CIA-17 इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने दबोचा

CIA-17-Ashok-Kumar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 17 प्रभारी अशोक कुमार की टीम ने में लड़ाई झगड़े के मामले में 4 महीने से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मुकेश है जो फरीदाबाद की संजय कॉलोनी का रहने वाला है। दिसंबर 2021 में आरोपी व उसके परिजनों के हत्या का प्रयास, लड़ाई झगड़ा, मारपीट व जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मुकदमे में आरोपी के 7 परिजनों का नाम भी है जिसमें आरोपी मुकेश के पिता लालचंद, मां बिमला, दो भाई मुनेश कथा हेमराज, बेटे हिमांशु, भाई हेमराज की पत्नी ज्योति तथा दूसरे भाई मुनेश की पत्नी शशि का नाम शामिल है। आरोपियों ने दिसंबर 2021 में अपने पड़ोस में रहने वाले शिवकुमार के साथ गली में गाड़ी खड़ी करने के नाम पर झगड़ा किया था जिसमें आरोपी व उसके परिजनों ने पीड़ित पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया जिसमें पीड़ित पक्ष को काफी चोट आई और उन्होंने बीके अस्पताल में अपना इलाज करवा कर एमएलआर रिपोर्ट पुलिस के सामने प्रस्तुत की थी। इसके पश्चात आरोपियों ने दोबारा से लोहे की रोड, पानी के नलके के हत्थे, क्रिकेट बैट इत्यादि से पीड़ित पक्ष पर फिर से हमला कर दिया और उनके साथ फिर से मारपीट की। पीड़ित पक्ष ने पुलिस चौकी संजय कॉलोनी में दी अपनी शिकायत में बताया कि वह एक दुकान बना रहे हैं जिसकी वजह से गली में थोड़ी सी रोड़ी इक्कठी हो गई थी। आरोपी लालचंद ने आकर शिवकुमार से कहा कि रोड़ी हटा लो क्योंकि यहां पर उनकी गाड़ी खड़ी होती है जिसे लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई और आरोपी लालचंद ने अपने लड़कों को वहां पर बुला लिया और उनके साथ मारपीट की। पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस में इसकी शिकायत देने पर आरोपियों ने उनके साथ फिर से मारपीट की।

 पीड़ित की शिकायत के अनुसार पुलिस थाना मुजेसर में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मामले में शामिल चार आरोपियों लालचंद, उसकी पत्नी बिमला, बेटा हेमराज व मुनेश को गिरफ्तार कर लिया। आगे की कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ने 10 मई को कल मामले में फरार चल रहे आरोपी मुकेश को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग क्रिकेट बैट बरामद किया गया है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है तथा क्राइम ब्रांच द्वारा इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: