Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वार्डो के बटवारे का ड्रा कल, जल्द करवाए जायेंगे फरीदाबाद नगर निगम चुनाव

mcf-election-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद 18 अप्रैल। उपायुक्त जितेंद्र यादव ने राज्य निर्वाचन आयोग हरियाणा की अधिसूचना द्वारा नगर निगम आम चुनावों के दृष्टिगत मतदाता सूचियों को तैयार करवाने व पुनरीक्षण करवाने को लेकर मीटिंग ली। निर्वाचन आयोग ने आम चुनाव के लिए वोटर लिस्ट के पुनरीक्षण का कार्यक्रम तय कर दिया है। उन्होंने कहा कि मतदाता सूची तैयार करने का काम दृढ़ता से किया जाए और निर्धारित अवधि के अंदर समाप्त किया जाए।   उन्होंने बताया कि नगर निगम के वार्डो के बटवारे का ड्रा 19 अप्रैल को सुबह 11 बजे किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि वार्डों / नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले संबंधित एरिया में मतदाता सूची को तैयार करवाने के लिए 15 -16 अफसरों की ड्यूटी लगाई जाएगी। एक अफसर के अंतर्गत 3 वार्ड होंगे। इन अफसरों के साथ बीएलओ की ड्यूटी भी लगाई जाएगी। बीएलओ को नगर निगम के अधिकारी सहयोग करेंगे। संबंधित अफसर अपने साथ कार्य कर रहे बीआईओएज को समय-समय पर चेक करते रहेंगे।

इस अवसर पर एडीसी  मोहम्मद इमरान रजा, एसडीएम बड़खल पंकज सेतिया, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद, एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल, सीटीएम नरेश कुमार व अन्य गणमान्य अधिकारी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: