Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

घोटाले की एक छोटी मछली पकड़ी गई है, बड़े मगरमच्छ अभी भी सुरक्षित हैं-धर्मबीर भड़ाना

A-small-fish-of-scam-has-been-caught-big-crocodile-is-still-safe-Dharambir-Bhadana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

A-small-fish-of-scam-has-been-caught-big-crocodile-is-still-safe-Dharambir-Bhadana

हरियाणा: फरीदाबाद नगर निगम में हुए 200 करोड़ रुपये के घोटाले का मुख्य ठेकेदार सतबीर को विजिलेंस विभाग की टीम ने हरिद्वार से गिरफ्तार किया है। इसी को लेकर विरवार को आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने अपने कार्यालय पर एक प्रैस वार्ता को आयोजन किया। इस घोटाले को लेकर धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि यह तो सिर्फ एक बहुत छोटी सी मछली फंसी है, अभी इसमें बहुत बड़े-बड़े मगरमच्छ बचे हुए हैं। सतबीर एण्ड कंपनी की सीबीआई जांच करानी चाहिए, क्योंकि इसमें फरीदाबाद के विधायक, पार्षद फरीदाबाद के प्रशासन के अधिकारी भी शामिल हैं।

200 करोड़ की जो फाइल जलाई गई थी और बिना काम के जो पेमेंट हुई थी, यह कोई छोटा मोटा 2-4 लाख का घोटाला नहीं है, 200 करोड रुपए की रकम बहुत बड़ी होती है। उन्होने कहा कि 200 करोड़ की रकम 5-10 वार्ड को चमकाने के लिए काफी होती है। इतना बड़ा घोटाला नगर निगम में फरीदाबाद के पार्षदों के लिए मेयर के लिए प्रशासन के अधिकारों के लिए फरीदाबाद में यह बहुत ही शर्मनाक है। यहां के जो विधायक हैं, जिन्होंने मिलकर यह घोटाला करवाया है, अगर इमानदार सरकार हो, इमानदार विधायक हो तो किसी भी अफसर की हिम्मत नहीं है कि बेईमानी कर जाए। मैं सीबीआई से मांग करता हूं कि फरीदाबाद की विधायकों की जांच जरूर होनी चाहिए, क्योंकि यह भी इसमें शामिल हैं जिनके बिना कोई भी घोटाला नहीं हो सकता।

भड़ाना ने कहा कि जो ये विधायक ड्रामेबाजी कर रहे हैं कि कोई कपड़ा नहीं पहन रहा, कोई चप्पल नहीं पहन रहा है, यह सब अपने पाप को छुपाने का नाटक कर रहे हैं। यह सब अधिकारियों को आदेश देते हैं और यदि अधिकार इस घोटाले में से इन्हे पैसे नहीं देते हैं, तो उनको धमकी दी जाती है या तो हमें पैसे दो नहीं तो हम ऐसी ड्रामेबाजी करके आपको पकड़वाएंगे। हमने तो यह भी सुना है यह जो वार्डबंदी हुई है, उसमें से विधायकों ने हिस्सा मांगा हैं। उन्होने कहा कि इन विधायकों की सदस्यता रद्द होनी चाहिए और इन को आजीवन कारावास होना चाहिए। सीबीआई की जांच हो इनको अंदर करना चाहिए। इनसे पैसा वसूल कर इनके मकान पर बुल्डोजर चलाना चाहिए। भड़ाना ने कहा कि यदि हम बात करे फरीदाबाद स्मार्ट सिटी कि तो यहां बाहर से आने वाला आदमी तो खराब रास्तों के कारणदो-तीन घंटे लेट ही आ पाता है।

इतने बुरे हालात दिखते हैें कि पीने का पानी नहीं है, सीवर लाइन नहीं है। इस फरीदाबाद नगर निगम में इतनी बुरी हालत हुई पड़ी है कि बाहर के लोग आकर कहते हैं क्या यही है स्मार्ट सिटी। स्मार्ट सिटी के नाम पर हजारों करोड़ो के घोटाला हुआ है। मैं भाजपा के नेताओं को चेतावनी देता हूं, अगर हिम्मत है तो अब नगर निगम चुनाव कराकर देख लें, आम आदमी पार्टी 45 की 45 सीट जीत कर आएगी। हमारे हरियाणा प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद गुप्ता खोरी गांव के लिए जेल भरो आंदोलन में जेल गए, उन्होंने कितने प्रोटेस्ट किए हैं। इसी के बदौलत हरियाणा में हर रोज हजारों की संख्या में लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। दिल्ली में आम आदमी की सरकार आने से पहले दिल्ली तो घोटाले से जूझ रही थी। आम आदमी की सरकार आने के बाद दिल्ली में घोटोले खत्म हो गए। आज पूरे हिंदुस्तान में आम आदमी पार्टी का डंका गूंज रहा है। इस अवसर पर उनके साथ जिला महासचिव भीम यादव एवं संगठन मंत्री विनोद भाटी मौजूद रहे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

news

Post A Comment:

0 comments: