Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

16 वर्ष बाद पुलिस के हाँथ लगे चौहरा मर्डर करने वाले तीन सगे भाई, उम्र हो गई है 70 से 75 साल

After-16-years-the-three-real-brothers-who-committed-a-four-sided-murder-at-the-hands-of-the-police-the-age-is-70-to-75-years
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
After-16-years-the-three-real-brothers-who-committed-a-four-sided-murder-at-the-hands-of-the-police-the-age-is-70-to-75-years

हरियाणा के रोहतक में हुए 16 वर्ष पुराने चौहरा  हत्याकांड में पुलिस को अब जा कर कामयाबी हाँथ लगी। आपको बता दें कि तीन सगे  भाई मध्यप्रदेश के नीमच से गिरफ्तार किए गए, इन तीनो आरोपियों पर पच्चीस-पच्चीस हजार रूपए का इनाम रखा गया था। मिली जानकारी के मुताबिक़ लगभग डेढ़ दसक पहले तीनों आरोपी CRPF में कार्यरत थे, गिरफ्तार आरोपियों की उम्र 70 से 75 साल के बीच में है।

बहादुर सिंह व सतपाल वारदात के समय रिटायर हो चुके थे, जबकि धर्मपाल ड्यूटी से गैर हाजिर हो गया था।एसटीएफ रोहतक के इंस्पेक्टर हरेश सहरावत ने बताया कि जून 2006 में दो पक्षों के बीच गांव में रंजिश चल रही थी। रंजिश के चलते गांव के बाहरी क्षेत्र में रह रहे परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी गई।

फायरिंग में तीन सगे भाइयों ठंडी, प्रेम, राजेश के अलावा काले की मौत हो गई। हत्याकांड में तीन सगे भाइयों की भूमिका सामने आई थी, जो वारदात से पहले परिवार सहित गांव छोड़कर चले गए थे। पुलिस ने आरोपी बहादुर सिंह, सतपाल व धर्मपाल की तलाश शुरू की, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। आरोपी मध्यप्रदेश के नीमच में 16 एकड़ में फार्म हाउस व दुग्ध डेयरी चला रहे थे, वहीँ से एसटीएफ ने उन्हें गिरफ्तार किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

india

India News

news

Rohtak News

Rohtak-Haryana-News

Post A Comment:

0 comments: