Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

घटिया मैटेरियल, चार बार टूटी सड़क, परेशान लोगों ने पूर्व पार्षद कैलाश बैसला से लगाईं गुहार

Ward-22-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 Faridabad- ग्रीनफील्ड कॉलोनी में सोमवार को ऐसी सड़क का निर्माण कार्य शुरू हुआ । जो कि चार बार बन चुकी है।  लेकिन हर बार घटिया मैटेरियल होने के कारण टूट जाती थी। स्थानीय लोग इससे परेशान होकर पूर्व पार्षद कैलाश बैसला के समक्ष निवेदन करने पहुंचे की उनके गली की सड़क बनवाने में मदद करे। वार्ड-20- की इस सड़क के पास ही वार्ड 22 का एरिया आता है और वहाँ से पूर्व पार्षद कैलाश बैसला की बेटी हेमा चौधरी पार्षद  है। बी ब्लॉक की इस गली नंबर 37 की सड़क को बनवाने के लिए जब स्थानीय लोग पूर्व पार्षद कैलाश बैसला के पास पहुंचे तो उन्होंने लोगो की समस्या को देखते हुए तुरंत सड़क को बनवाने के लिए अपनी जेब से पैसे देने को राजी हो गए। गौरतलब है कि ग्रीनफील्ड कॉलोनी नगर निगम के अंडर नही आने के कारण यहां विकास कार्य उस तरीके से नही हो रहा है जैसे अन्य जगहों पर हो रहे है। सड़क  बनवाने के लिए यूआइसी की और से 70 प्रतिशत रेसिडेंट की और से 20 प्रतिशत जमा होता है वही 10 प्रतिशत पूर्व पार्षद कैलाश बैसला अपने वॉर 22 में देते है जब जाकर सड़कों का निर्माण कार्य पूरा हों पाता है।   

सोमवार को जब इस सीमेंटेड सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे पूर्व पार्षद कैलाश बैसला ने कहा कि यह एरिया वार्ड 20 में आता है और उनका वार्ड 22 है जो कि इसके साथ ही आता है । जब यहां के लोग उनके पास सहयोग के लिए आएं तो उन्होंने वोट बैंक की राजनीति को अनदेखा करते हुए 10 प्रतिशत सहयोग दे कर सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाया। कैलाश बैसला बोले उनकी ताकत ग्रीनफील्ड कॉलोनी के लोग है जो उन्हें काम करने की प्रेरणा देते है।

मौके पर  पूर्व पार्षद कैलाश बैसला से स्थानीय लोगों ने ग्रीनफील्ड कॉलोनी को नगर निगम के अधीन करने के लिए प्रार्थना की। जिस पर कैलाश बैसला ने कहा कि चाहे आंदोलन, धरना प्रदर्शन करना पड़े। ग्रीनफील्ड कॉलोनी को नगर निगम के अंडर करवा के रहंगे। इस मौके पर डॉ नेहा चौधरी, नीकु चोपड़ा, रक्षपाल राणा,मोनिका खन्ना , एसडी दुबे, नितेश शर्मा ,वीके शर्मा अनिता ठाकुर संदीप कुमार , यशपाल सहगल, सुरेंद्र शर्मा, ए के अग्रवाल, सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: