Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

200 करोड़ के घोटालेबाज सतबीर के बारें में कोई सबूत हो तो विजिलेंस को दें, पहचान गुप्त रहेगी

If-there-is-any-evidence-about-Satbir-the-scammer-of-200-crores-then-give-it-to-Vigilance-the-identity-will-remain-secret
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
If-there-is-any-evidence-about-Satbir-the-scammer-of-200-crores-then-give-it-to-Vigilance-the-identity-will-remain-secret

हरियाणा: नगर निगम फरीदाबाद मे करोड़ों रुपए का गबन करने के मामले में विजिलेंस की टीम द्वारा आरोपी ठेकेदार को गिरफ्तार किया जा चुका है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सतबीर है जो ठेकेदारी का काम करता है। स्टेट विजिलेंस ब्यूरो के एडिशनल एसपी अनिल यादव के निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए विजिलेंस टीम ने आरोपी को गिरफ्तारी की गई थी । 

ठेकेदार पर आरोप है कि इसने नगर निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ मिलीभगत करके फरीदाबाद शहर में विकास कार्यों के नकली बिल तैयार करके निगम तथा सरकार का करोड़ों रुपए का गबन किया है।  आरोपी के खिलाफ विजिलेंस थाने में धोखाधड़ी, षड्यंत्र तथा भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। 

अनिल यादव ने बताया कि यदि किसी व्यक्ति के पास भ्रष्टाचार में संलिप्त व्यक्ति के खिलाफ कोई भी जानकारी या सबूत हो तो फरीदाबाद सेक्टर 17 स्थित विजिलेंस ब्यूरो आकर या मोबाइल नंबर 9711275706/7701923375 पर जानकारी उपलब्ध करवा सकते हैं। जानकारी देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

news

Post A Comment:

0 comments: