Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शांडिल्य ने पन्नू को ललकारा, बोले देशद्रोही है वो खालिस्तानी 

Haryana-News-16
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद : एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि खालिस्तान बनाने की मुहिम चलाने वाले व हरियाणा को भी खालिस्तान का हिस्सा बताने वाले कनाडा में बैठे गुरपतवंत सिंह पन्न  को पागल कुत्ता बताते हुए उसे तुरंत गोली मारने के आदेश केंद्रीय गृह मंत्रलाय जारी करे । शांडिल्य आज अपने कायार्लय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे । उन्होंने कहा गुरपतवंत सिंह पन्नू पाकिस्तान की आईएसआई के इशारे पर हिंदुस्तान का माहौल खराब कर हिन्दू-सिख भाईचारे को लड़वाना चाहता है । उन्होंने कहा कि पन्नू जो देशद्रोही है और बिना केश वाला तथाकथित सिख है जो सिर्फ विदेशी फंडिंग कर पाकिस्तानी आतंकी संगठनों का साथ लेकर भारत मे आतंकवाद फैलना चाहता है जिसे  किसी कीमत पर भी एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया बर्दाश्त नही करेगी।

एटीएफआई सुप्रीमो व 2002 में दिल्ली से जम्मू कश्मीर तक आतंकवाद के खिलाफ रथयात्रा निकालने वाले वीरेश शांडिल्य ने कहा कि गुरपतवंत पन्नू सिख नही बलिक मुगलो का एजेंट है जिन मुंगलो के खिलाफ 9वे गुरु तेग बहादुर ने अपना शीश व 10वे गुरु गोबिंद सिंह ने सब कुछ कुर्बान कर दिया। 

शांडिल्य ने कहा हिन्दू सिख भाई चारे को एक होकर इस पाकिस्तान के आतंकवादी पन्नू के खिलाफ मुहिम छेड़नी होगी । शांडिल्य ने पन्नू को ललकारते हुए कहा कि उसने अंबाला से लेकर गुरुग्राम तक हरियाणा के डीसी दफ्तरों के सामने खालिस्तान का झंडा लहराने की बात कही इस चुनोती को उनका फ्रंट स्वीकार करता है पर उन्होंने पागल कुते पन्नू को कहा कि अगर वो असल का बीज है तो खुद आकर किसी भी हरियाणा के जिला में खालिस्तान का झंडा लहराना तो दूर की बात लेकर आ जा यदि जिंदा वापिस चला गया तो वीरेश शांडिल्य अपनी गर्दन पन्नू को सौप देगा। उन्होंने केंद्र सरकार से कहा कि यदि कुत्ता हड़क जाए उसे जिंदा नही रखना चाहिए। वही वीरेश शांडिल्य ने कहा कि कनाडा सरकार या तो पन्नू को भारत को सौंपे नही भारत को कनाडा से तमाम रिश्ते खत्म कर उसे आतंकवादी देश घोषित करना चाहिए। शांडिल्य ने गुरपतवंत पन्नू की शिकायत हरियाणा के डीजीपी के भेजी ओर पन्नू के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज करनी की बात कही। साथ ही पन्नू की वीडियो भी डीजीपी को भेजी जिसमे उसमे अंबाला,  गुरुग्राम सहित हरियाणा में 29 अप्रैल को खालिस्तान के झंडे लहराने की धमकी दी । शांडिल्य ने बताया शिकायत की प्रति हरियाण के गृह मंत्री अनिल विज को भी भेजी है और कहा कि 29 अप्रैल तक पूरे हरियाणा में खालिस्तान के झंडों को एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया आग के हवाले करेगा ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: