Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में कल AAP में शामिल होने वाले नेता को मिल सकती है मेयर पद की टिकट

AAP-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद - शहर में अब आम आदमी पार्टी के अलग तेवर हैं और पिछले दो महीने से लगातार लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। अब तक अधिकतर कांग्रेस के कार्यकर्ता आम आदमी के पाले में गए हैं। अब कहा जा रहा है कि आने वाले समय में कुछ बड़े नेता आम आदमी पार्टी के पाले में जा सकते है। इनमे से अधिकतर कांग्रेस से ही जुड़े हैं। अब तक जो कांग्रेसी कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में गए हैं उनके जानें से फरीदाबाद के कांग्रेसी नेता भी खुश हैं और उन्हें फुस्स हुआ कारतूस बता रहे हैं। 

अब शहर में चर्चा है कि कल एक युवा नेता आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाला है। बड़ी खबर ये है कि शहर में चर्चे हैं कि कल जो युवा नेता आम आदमी पार्टी में शामिल होगा उसे ही शायद मेयर पद की टिकट मिले। युवा नेता शहर के बड़े राजनीतिक परिवार से है और कहा जा रहा है कि वो इस शर्त पर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं कि उन्हें मेयर पद की टिकट दी जाए। 

आम आदमी पार्टी की बात करें तो फिलहाल ओपी वर्मा को मेयर पद का उम्मीदवार बताया जा रहा है लेकिन सूत्रों द्वारा जानकारी मिल रही है कि ओपी वर्मा को मेयर पद की टिकट नहीं मिलेगी। टिकट किसी अच्छे नेता या समाजसेवी को मिलेगी। ओपी वर्मा के बारे में कुछ नकारात्मक ख़बरें भी सामने आ रहीं हैं जब वो नगर निगम के एसडीओ थे फ़िलहाल कोई खुलकर उनके बारे में कुछ बताना नहीं चाह रहा है। सबका कहना है कि जब चुनाव होंगे तब पूरी जानकारी देंगे। 

वैसे धर्मबीर भड़ाना की कई वर्षों की मेहनत अब रंग लाइ है। अच्छे से अच्छे लोग अब आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। कल कौन शामिल होगा दोपहर बाद बता चलेगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: