Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खाली पड़े घर की गुरुग्राम पुलिस ने ली तलाशी, अवैध हथियार और गोला-बारूद होने का था संदेह

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

                             The-police-was-suspected-of-having-illegal-arms-and-ammunition-in-the-house.

नई दिल्ली:दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में पुलिस ने खाली पड़े घर ली तलाशी बताया जा रहा है कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली जिससे बताया गया कि एक खाली पड़े घर में अवैध हथियार भरे पड़े हैं। पुलिस ने वहां पर जाकर तलाशी जारी की जिसमें पुलिस ने इस मामले को पिछले सोमवार के तड़के CNG पंप के तीन कर्मचारियों को चाकू से कर दी गई थी उससे जोड़ा है।

सूत्रों के मुताबिक़ पुलिस ने मंगलवार सुबह सेक्टर 31 में एक सीएनजी पेट्रोल पंप के पास एक खाली इमारत में अवैध हथियार और गोला-बारूद छिपे होने की सूचना के बाद मंगलवार सुबह एक तलाशी अभियान शुरू किया, जहां एक दिन पहले तीन लोगों की हत्या कर दी गई थी। उन्होंने कहा कि जिस घर में कोई नहीं रहता था उसमें हैंड ग्रेनेड और डेटोनेटर छिपे होने की सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आयी।

पुलिस उपायुक्त (अपराध) राजीव देसवाल मौके पर पहुंच गए हैं और तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। स्थानीय बम निरोधक दस्ता भी पहुंच गया है। पुलिस ने इमारत पर बैरिकेडिंग लगा दी है, इलाके से सभी वाहनों को डायवर्ट कर दिया है और राहगीरों की आवाजाही भी रोक दी है। पुलिस अधिकारियों ने ब्योरा देने से इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

India News

Post A Comment:

0 comments: