Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

27 मार्च को फरीदाबाद में प्रगति रैली को सम्बोधित करेंगे CM खट्टर

Pragati-Rally-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद 21  मार्च ।  भाजपा जिला कार्यालय सेक्टर 11 पर भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा की अध्यक्षता में भाजपा संगठन की महत्वपूर्ण बैठक सपन्न हुई । बैठक में  जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल व आर. एन. सिंह मुख्य तौर पर उपस्थित रहे । बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की 27 मार्च को फरीदाबाद जिले में होने वाली हरियाणा प्रगति  रैली की तैयारियों के विषय में विस्तृत चर्चा की गई । जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल के नेतृत्व में पिछले सात सालों में प्रदेश का चंहुमुखी विकास हुआ है । बेहतर सुशासन व्यवस्था से प्रदेश में भ्रटाचार पर लगाम लगाई गई है और अंत्योदय  के मूल मन्त्र पर चलकर गरीब, किसान, पिछड़ों और महिलाओं एवं युवाओं के उत्थान के लिए अनेकों योजनाओं को लागू कर उनका क्रियान्वन कर जन जन को सशक्त करने का काम किया जा रहा है । मुख्यमंत्री के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश खुशहाल हुआ है । मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा के सभी 22 जिलों में स्वयं जनता से संवाद कर उनकी राय लेते हैं और जनता की समस्यायों से रूबरू होते हैं ।  प्रदेश में अपने  दौरों से मुख्यमंत्री यह सुनिश्चित करते हैं कि प्रदेश में बेहतर सुशासन हो और प्रदेश विकास की गति पर और अधिक तीव्रता से अग्रसर हो  । इसी को लेकर मुख्यमंत्री 27 मार्च को तिगांव अनाज मंडी में हरियाणा प्रगति रैली के माध्यम से जनता से संवाद करेंगे । रैली के दौरान मुख्यमंत्री फरीदाबाद के लिए कुछ नई व महत्वपूर्ण विकास परियोजनों की घोषणा भी करेंगें । जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा द्वारा  मुख्यमंत्री की  रैली को सफल करने और बेहतर प्रबंधन के लिए जिले के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई । बैठक में भाजपा मेवला मंडल के अध्यक्ष हरीश खटाना के आकस्मिक निधन पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने मौन व्रत रख अपनी भावभीनी  श्रद्धांजली अर्पित की ।

जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल ने बैठक के दौरान संगठनात्मक वृत्त लिया और उपस्थित जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों और प्रकोष्ठों व  विभागों के संयोजकों को संगठनात्मक  विषयों पर मार्गदर्शन दिया और संगठन विस्तार के लिए निरंतर कार्यरत रहने के लिए प्रेरित किया  ।  जिला महामंत्री आर एन सिंह ने  पार्टी के आगामी कार्यकर्मों के विषय में अवगत कराया । 23 मार्च को शहीदी दिवस के अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा द्वारा शहीद क्रांतिकारी भगतसिंह, राजगुरु व सुखदेव के सर्वस्व बलिदान को स्मरण कर उनको श्रद्धांजली अर्पित की जाएगी और मेरा रंग दे बंसंती चोला का पूरे हरियाणा में उद्घोष किया जायेगा । महीने के आखिरी रविवार 27 मार्च को  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भाजपा के सभी कार्यकर्ता प्रत्येक  बूथ पर सुने और हर बूथ पर कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को सुनाएँ ।

आज की बैठक में जिला विस्तारक ललित बंसल, राजकुमार वोहरा,  जिला उपाध्यक्ष  मान सिंह, बिजेंद्र नेहरा, पंकज रामपाल, संजीव भाटी, जिला सचिव मुकेश  अग्रवाल, पुनीता झा, सुनीता बघेल, रविन्द्र त्यागी, कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा, जिला मीडिया प्रभारी  विनोद गुप्ता, सोशल  मीडिया सह संयोजक सचेत जैन, कार्यालय  सचिव सचिन गुप्ता, भाजपा मंडल अध्यक्ष व  मोर्चों के जिला अध्यक्ष पंकज सिंगला, सुखबीर मलेरना, भगवान सिंह, मंडल अध्यक्ष, मंडलों के प्रभारी मनोज वशिष्ठ, प्रवीण चौधरी, प्रकोष्ठों और विभागों के संयोजक व सह संयोजक  और सोशल मीडिया व मीडिया  टीम के कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे I

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: