Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधायक राजेश नागर ने बिजली अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश

MLA-Rajesh-Nagar-Tigaon
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने दीपावली एन्कलेव में बिजली की समस्याओं को जल्द दूर करने के लिए कड़े निर्देश अधिकारियों को दिए। उन्होंने स्थानीय लोगों से उनकी समस्याएं सुनने के क्रम में बिजली अधिकारियों को आड़े हाथों लिया। उन्होंंने कहा कि अधिकारी समय पर समस्याएं दूर करें या कार्रवाई के लिए तैयार रहें। 

स्थानीय समस्याओं की जानकारी ले रहे विधायक को लोगों ने बताया कि उनके क्षेत्र में बिजली संसाधन ओवरलोडिंग से ग्रस्त है। गर्मियां शुरू हो गई हैं जिसके साथ ही यहां पर बिजली फॉल्ट की संख्या बढऩे लगी है। जिससे बिजली की किल्लत गर्मियों के साथ साथ बढ़ेगी। जिसे जल्द ही समय पर दूर किया जाए। इस पर विधायक राजेश नागर ने मौके पर ही मौजूद बिजली अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बिजली ट्रांसफार्मर को बाइफर्केशन, ट्राइफर्केशन कर ओवरलोडिंग को दूर किया जाए और तारों व जम्फर की मरम्मत समय पर कर लें जिससे यहां गर्मी में लोगों को किल्लत न हो। 

इस अवसर पर विधायक ने लोगों से कहा कि 27 मार्च को तिगांव अनाज मंडी में आयोजित हरियाणा प्रगति रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल आ रहे हैं। वह इस रैली में क्षेत्र के विकास के लिए अनेक सौगातें भी देंगे। इसलिए आप लोग बड़ी संख्या यहां मुख्यमंत्री को सुनने के लिए पहुंचें। श्री नागर ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री सभी क्षेत्रों में समान विकास करवाने की रणनीति पर काम कर रहे हैं। यही कारण है कि कोरोना काल में रुके कार्यों ने भी अब तेजी पकड़ ली है और नए काम भी शुरू हो गए हैं। इसके अलावा तिगांव क्षेत्र को शहरी विकास से जोडऩे के लिए भी काम चालू है। 

विधायक नागर ने कहा कि हमारे तिगांव क्षेत्र की दिल्ली, नोएडा व गुरुग्राम से कनेक्टिविटी सुलभ हो रही है। जिसके सकारात्मक परिणाम हमारी जमीनों, कारोबार, शिक्षा और रहन सहन सभी पर पड़ रहे हैं। हमें इसके लिए अपने मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करना है और आप सभी की स्थानीय बड़ी मांगों को भी हम मुख्यमंत्री के सामने रैली में ही अनुमोदन के लिए रखेंगे। हमें उम्मीद है कि वह हमें बड़ी सौगातें देकर जाएंगे। 

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता प्रहलाद शर्मा, गिर्राज शर्मा, सुधीर नागर, लाल मिश्रा, प्रदीप त्रिपाठी, साहू प्रधान, उत्कर्ष गर्ग, कुलदीप गुप्ता आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: