Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विकास के क्षेत्र में फरीदाबाद को देश में नंबर वन बनाकर ही दम लूंगा- कृष्णपाल गुर्जर

In-the-field-of-development-I-will-survive-only-by-making-Faridabad-number-one-in-the-country-Krishnapal-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
In-the-field-of-development-I-will-survive-only-by-making-Faridabad-number-one-in-the-country-Krishnapal-Gurjar

नई दिल्ली: हरियाणा, फरीदाबाद भारत सरकार के भारी उद्योग एवं ऊर्जा विभाग के केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता ने आज बाईपास कमल डिपो रोड, ओल्ड फरीदाबाद पुरानी चुंगी से गली नम्बर-11 की 80 लाख की लागत से बनने वाली आरएमसी रोड का शिलान्यास किया। इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा फरीदाबाद के विकास में नहीं कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है अगले चार माह में कोई भी सड़क बिना नवीनीकरण के नही होगी।

फरीदाबाद को देश में विकास के क्षेत्र में नंबर वन बनाकर ही दम लूंगा। फरीदाबाद के विकास के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पास धन की कमी कोई नहीं है। फरीदाबाद की जनता को देश के माननीय  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी तहे दिल से फरीदाबाद में होने वाले चहुंमुखी विकास कार्यों के लिए करोड़ों रुपये की धनराशि प्रदान की है। जिसकी बदौलत से ही आज फरीदाबाद में हर गली मोहल्ले और चौराहों पर विकास कार्य क्रियान्वित हो रहे हैं और आने वाले तीन से चार महीनों में पूरे फरीदबाद की सड़कों के नवीनीकरण का कार्य पूरा हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के लोगों को बिजली पानी व सड़क जैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना मेरी पहला लक्ष्य है। पूर्व की सरकारों में मौजूद जनप्रतिनिधियों की नीयत साफ नही थी। आप देख सकते है की पिछले 40 साल में फरीदाबाद में इतने विकास कार्य नहीं हुए जीतने की गत सात सालों में हुए हैं। इससे   फरीदाबाद की जनता भलीभांति परिचित है।

फरीदाबाद में साफ़ नियत और सच्ची लगन से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता, पार्षद विनोद भाटी, प्रवेश मेहता,  रविंद्र भाटी, संजु चपराना, सतपाल यादव, सोमदत्त शर्मा, डॉ सुरेंद्र दत्ता, बलराज, मनीष राघव, रमेश जांगड़ा, उत्तम, महेश, रामेश्वर भारती, बंटी, प्रताप ठाकुर, कमल ठाकुर, ओम प्रकाश, हरी ओम अग्रवाल, तेजपाल शर्मा, नवल किशोर शर्मा, प्रेम माहौर, राजवीर अधाना, रामु चौधरी सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

Post A Comment:

0 comments: