Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में झड़प, 13 लोगों पर मामला दर्ज 3 गिरफ्तार

Clashes-between-two-groups-due-to-old-enmity-3-arrested-against-13-people
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Clashes-between-two-groups-due-to-old-enmity-3-arrested-against-13-people

चंडीगढ़:हरियाणा यमुनानगर जिले के जयधर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर युवकों के एक समूह ने कथित तौर पर कुछ लोगों पर हमला कर दिया। इस घटना में एक ही परिवार के दो लोग घायल हो गए।  घायलों को स्थानीय ट्रामा सेंटर में भर्ती  कराया गया। रोहित गर्ग की शिकायत पर पुलिस इ  13 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 148, 149, 323, 452, 506 और 307 के तहत मामला दर्ज किया गया।

पुलिस शिकायत में, रोहित ने कहा कि 'वह अपने दोस्त शिवम के साथ बुधवार रात बाद के घर के पास खड़ा था, जब उसी गांव के रोहित औरआमिर मोटरसाइकिल पर आए थे। हालांकि दोनों उन्हें देखकर लौट गए। कुछ समय बाद, रोहित और आमिर खान कई लोगों के साथ वापस आए, जिनके पास लोहे की छड़ें, तलवारें और लकड़ी की छड़ें थीं। “सबीर, यासीन और सल्लू ने मुझ पर लोहे की छड़ों से हमला किया और आमिर ने मुझे लकड़ी के डंडे से मारा। उन्होंने हम पर पथराव भी किया, जिससे मेरे चाचा राधेश्याम घायल हो गए।'

रोहित ने बताया कि 'पिछले साल ईद पर उनके बीच झगड़ा हुआ था, लेकिन बाद में गांव में हुई एक पंचायत में मामला सुलझा लिया गया. "तब से इन लोगों की हमसे दुश्मनी चल रही थी, इसलिए उन्होंने हम पर हमला किया।" हालां कि पुलिस का मानना है की मोटर साइकल को रास्ता न देने पर सारा विवाद  हुआ। छछरौली पुलिस थाने के एसएचओ संदीप सिंह ने कहा कि तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

india

India News

Post A Comment:

0 comments: