Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के कांग्रेसियों में दिखने लगा AAP का डर, राहुल गांधी ने कहा एकजुट हो जाओ वरना?

Haryana-Congress-Leaders-Meet-Rahul-Gandhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- हरियाणा में आम आदमी पार्टी की धमक के बाद कल हरियाणा कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता राहुल गांधी से मिले। कांग्रेसियों ने राहुल गांधी को बताया कि पंजाब जीतने के बाद आम आदमी पार्टी हरियाणा में भी पैर तेजी से पसार रही है जिसके बाद राहुल गांधी ने कांग्रेसियों को एक जुट रहने की नसीहत दी और कहा कि AAP को रोकने के लिए आप को एकजुट होना पड़ेगा वरना आगे भी परिणाम अच्छे नहीं आएंगे। 

करीब तीन घंटे से ज्यादा समय तक चली इस मुलाक़ात के बाद कांग्रेसियों के चेहरों पर मुस्कान दिखी लेकिन अंदरखाने सब कुछ ठीक न होने के चर्चे सत्ता के गलियारों में हैं। कहा जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान दो नेताओं में नोकझोंक भी हुई थी। कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि भजन लाल जी 2005 में कांग्रेस के अध्यक्ष थे तब कांग्रेस 67 सीटें जीती थी। इसके बाद से ही कांग्रेस की सीटें घटती चली जा रहीं हैं इसलिए नेतृत्व गैर जाट को सौंपा जाए इसके बाद राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि ये सब कहने की बातें हैं। आपने एक पार्टी भी बनाई थी तब कितनी सीटें आईं थीं आपको पता है। 2019 में बिना कमान के भी 31 सीटें हमने जीत ली थी। बढ़ती नोकझोंक के बाद रणदीप सुरजेवाला ने बीच-बचाव करवाया। ऐसा सूत्रों द्वारा पता चल रहा है। 

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी सभी नेताओं से दो-दो मिनट अलग से मिले थे। सभी नेताओं ने एक दुसरे पर जमकर भड़ास भी निकाली थी। पार्टी का संगठन अब तक न बनने की भी चर्चा हुई थी।  नेतृत्व परिवर्तन के भी मांग उठी थी। राहुल गांधी से सभी को एकजुटता का पाठ बढ़ाया लेकिन अब आने वाले समय में पता चलेगा कि कांग्रेसी कितना एकजुट रहेंगे। कब तक संगठन बनाएंगे। वैसे आम आदमी पार्टी अब प्रदेश में अपना संगठन बनाने पर जुट गई है। हर जिले में कार्यकर्ताओं का डाटा कम्प्युटर पर फिट करने की टीम हर जिले में बना दी गई है। आम आदमी पार्टी बुथ स्तर पर भी संगठन खड़ा करने के लिए युद्ध स्तर पर प्रयासरत है। ऐसे में कांग्रेस न संभली तो पंजाब जैसा हाल संभव है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: