Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आंगनवाड़ी वर्कर हैल्पर्स का 101वें दिन भी जारी रहा धरना

Anganwadi-workers-helpers-continue-their-strike-on-the-101th-day
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Anganwadi-workers-helpers-continue-their-strike-on-the-101th-day

चंडीगढ़: हरियाणा में 101वें दिन की हड़ताल के धरने की अध्यक्षता सत्यबाला व सचांलन राजबाला शर्मा व बबली ने किया। सरकार की लोकतंत्र एवं महिला विरोधी नीतियों के खिलाफ और अपनी मांगों के समर्थन में नारे लगाऐ। धरने को रतन जिन्दल व ईश्वर देवी ने संयुक्त रूप से सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि सरकार के साथ बातचीत सकारात्मक हुई। उन्होने सरकार से अपील की कि वर्कर व हैल्परों के साहस को ललकारने का असफल प्रयास ना करे। उन्होंने वर्कर्स हैल्पर्स से आन्दोलन में सभी को एकता बनाए रखने का आवाहन किया।

कलायत हल्का मंत्री के क्षेत्र में बड़ी पचांयत 26 मार्च को सभी सहयोगी संगठन बड़ी पचांयत में आगनबाड़ी वर्कर एवं हैल्पर की सहायता के लिए किसान मोर्चा के साथी भी भाग लेगें। उन्होंने सुपरवाइजर व अधिकारी द्वारा बेस्ट मदर का प्रोग्राम करवाने  के कार्य की निन्दा की। यह काम जब तक वर्कर हड़ताल पर है तब तक नहीं करवाना चाहिए। सभी पंचायतों से वर्कर हैल्पर को मदद मिल रही है। कोई भी वर्कर एवं हैल्पर यूनियन के निर्णय के बिना ज्वाईन न करे।

एकता को मजबूत करने में सहयोग करे, हमें शीघ्र ही कामयाबी मिलेगी और इकट्ठे अपने काम को सम्भालेंगें। आज के धरने को रिटायर कर्मचारी संघ के रतन जिन्दल, नरेश शर्मा, सीआईटीयू के फूल चन्द समेत आगनबाड़ी की राजबाला शर्मा, बबीता, सुमन, प्रिया शर्मा, सुनीता, शीला, प्रमिला, गुडडी, शकुन्तला, संतोष, उर्मिँला, बबली, कमलेश, राजेश, प्रवीन, किरण, सरस्वती, सतबाला, कविता, नीलम, सरला, अनिता सन्तोष मित्तल, चांग, तिगड़ाना बडेेसरा, धनाना, प्रेमनगर, मुन्ढाल, देवराला, कैरू व मनसरवास, बामला, नोरगाबाद, गोलागढ़, मित्ताथल, सतबाला निनान आदि शामिल रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

india

India News

Post A Comment:

0 comments: