Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पंजाब की जीत के बाद हरियाणा में तेजी से में पैर पसार रही है 'AAP', हर रोज सैकड़ो लोग हो रहे हैं शामिल

After-the-victory-of-Punjab-AAP-is-spreading-rapidly-in-Haryana-every-day-hundreds-of-people-are-joining
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
After-the-victory-of-Punjab-AAP-is-spreading-rapidly-in-Haryana-every-day-hundreds-of-people-are-joining

चंडीगढ़:हरियाणा, फरीदाबाद सीआईएसएफ में असिस्टेंड कमांडेंट के पद पर रही रूचि कौल एवं एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी नेता बॉबी मावी ने रविवार को आप पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी का दामन थामा। पार्टी की नीतियों एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की कार्यशैली से प्रभावित होकर इनके साथ अंकुर कौल, शशि जसरोटिया, एकता जसरोटिया, देशराज, अरूण, हरप्रीत सिंह, धीरज गुप्ता, मेघा गुप्ता, गौरव भड़ाना, अशोक कुमार राणा, सुरेश प्रतापगढ़ी, राजन कपासिया, विनय कपासिया सहित दर्जनों अन्य युवाओं ने भी टोपी एवं पटका पहनकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने युवा साथियों की हौसलाफजाई करते हुए कहा कि पंजाब विधानसभा चुनावों में 117 सीटों में से 92 सीट जीतकर बम्फर जीत हासिल करने के बाद कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह पैदा हो गया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जब तक हरियाणा में सत्ता हासिल नहीं कर लेती, पार्टी कार्यकर्ताओं का यह जोश जारी रहेगा। भड़ाना ने कहा कि हरियाणा के अंदर आम आदमी की लोकप्रियता दिन और रात बढ़ती जा रही है। आम आदमी पार्टी ने तय किया है स्वच्छ राजनीति के साथ-साथ लोगों के बीच से भ्रष्टाचार को खत्म करेंगे। भड़ाना ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार भ्रष्टाचार को रोकने में पूरी तरह असफल साबित हुई है। प्रदेश सरकार में शामिल मंत्रियों एवं नेताओं की शह पर अधिकारी करोड़ों रुपए कमा रहे हैं और प्रदेश के ईमानदार मुख्यमंत्री इस डर से कार्यवाही नहीं करते, कहीं उनकी ईमानदार पार्टी की छवि खराब न हो जाए। फरीदाबाद नगर निगम में 400 करोड़ का घपला, राजस्व विभाग में खुली लूट, एक्साईज विभाग में बड़ी बेईमानी के बाद एचपीएससी के अधिकारियों से करोड़ों रुपए की बरामदगी, सीएम सिटी में तैनात तहसीलदार 5 लाख रुपए की रिश्वत लेेते पकड़ा जाता है, मगर सरकार केवल जांच के नाम पर प्रदेश की जनता को बेवकूफ बनाने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में आम आदमी पार्टी की लहर चल रही है। पंजाब की जीत के बाद कार्यकताओं का उत्साह बढ़ा हुआ है और अब आने वाले निगम चुनावों में फरीदाबाद में आम आदमी पार्टी जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश को भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से केवल आप पार्टी ही मुक्ति दिला सकती है। पंजाब की भांति हरियाणा विधानसभा में होने वाले चुनावों में प्रदेश के धुरंधरों को आम आदमी धूल चटाएगा। इस मौके पर जिला महासचिव भीम यादव, मेयर पद के भावी उम्मीदवार ओ पी वर्मा, हंसराज दायमा, युवा जोन उपाध्यक्ष हितेश पाल्टा, रघुवर दयाल, संदीप राव, अजय खटाना, परमजीत कौर, विक्रांत भाटी, जोगेन्द्र चंदीला एवं चन्दन सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi News

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

Politics

Post A Comment:

0 comments: