Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पहले ही दिन 3.35 करोड़ की शानदार कमाई कर "द कश्मीर फाइल्स" ने फिल्म "राधे श्याम" को चटाई धूल

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
"The-Kashmir-Files"-beat-the-film-"Radhe-Shyam"-by-earning-a-whopping-Rs.3.35-croreson-the-very-first-day

नई दिल्ली: इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्मे रिलीज हुई हैं, दोनों फिल्मों के बजट में जमीन आसमान का फर्क है। आपको बता दें की साउथ के सुपर स्टार प्रभास की फिल्म "राधे श्याम" और वहीँ  काफी विवादों से बीच काफी छोटे बजाट की फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" जिसने मात्र एक ही दिन में उम्मीद से अधिक 3.35 करोड़ का कलेक्शन कर डाला है। हैरानी की बात यह है कि इस फिल्म का बजट ही 14 करोड़ है। अगर फिल्म की कमाई इसी तरह रही तो बहोत ही जल्द ही ये 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। बताया जा रहा है की ये फिल्म बहोत ही बेहतरीन फिल्म है।

इस फिल्म में 90 को दशक में कश्मीरी पंडितों को घर से बेघर करने,उन पर हुए जुल्म की कहानी को दर्शाया गया है। हालांकि ये तो मात्रा एक फिल्म है असल में कश्मीरी पंडितो पर हुए जुल्म हमारी और आपकी कल्पना से परे है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है विवेक अग्निहोत्री ने और इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी जैसे बड़े कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से इस फिल्म में जान डालने में कोई कमी नहीं छोड़ी, सीधे शब्दों में कहा जाए तो ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। इस फिल्म को देख कर सिनेमाघरों से रोते हुवे लोग निकलते देखे गए है।

वहीँ इस फिल्म को बॉलीवुड के अधिकाँश लोगों ने बहिस्कार किया है, कुछ चुनिंदा टेलीविजन प्रोग्रामो ने आपने शो में इस फिल्म का प्रचार करने से मना कर दिया था, फिर भी इस फिल्म ने पहले ही दिन उम्मीद से कही ज्यादा कमाई कर लिया।कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया गया है। आपको बता दें की  इस फिल्म को लग-भाग 700 स्क्रीन पर ही रिलीज किया गया है। अब बात करते है प्रभास की फिल्म "राधे श्याम" ये फिल्म 350 करोड़ रूपये में की बजट में बनी है।  इसकी अब तक की साउथ में  35 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की लेकिन हिंदी भाषा में पहले दिन 4.50 करोड़ का कलेक्शन कर "द कश्मीर फाइल्स" के सामने औंधे मुंह गिर गई। हालां की ये फिल्म साउथ काफी पसंद की जा रही है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

india

India News

Post A Comment:

0 comments: