Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नगर निगम चुनावों में भाजपा को धूल चटाएगी फरीदाबाद की जनता - लखन सिंगला 

Lakhan-Singla-Faridabad-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - शहर की इक्का-दुक्का सड़कों को छोड़ दिया जाए तो शहर में जो सड़कें बनती हैं तीन साल नहीं चल पातीं। कुछ सड़कें तो बनते ही  टूटने लगतीं हैं जैसे कि उनमे सीमेंट की जगह राख का मिश्रण किया गया हो। शहर में विपक्ष नाम की चीज सिर्फ कागजों में है इसलिए सब कुछ एकतरफा चल रहा है। शहर में कुछ वर्षों से देखा जा रहा है कि दो तरह की सड़कें बन रहीं हैं। आम लोगों के लिए अलग और खास लोगों के लिए अलग। सेव फरीदाबाद संस्था के पारस भारद्वाज इस मामले पर आवाज भी उठा चुके हैं। अधिकतर कालोनियों में सड़कों पर  इंटरलॉकिंग टाइल्स बिछाई जातीं हैं जो एक साल में ही टूटने लगतीं हैं। वैसे तो जिले में विपक्ष न के बराबर है और कुछ विपक्षी नेता ही कभी-कभी सत्ताधारियों के खिलाफ कुछ बोलते हैं। 

आज संत शिरोमणि रविदास जी की जयन्ती पर फरीदाबाद के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला भीम बस्ती में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे जहाँ उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता के भांजे की कंपनी सीकर में इंटरलॉकिंग टाइल्स बना रही है जो शहर भर में लग रही है और मोटा गेम खेला जा रहा है। उन्होंने कहा कि विजिलेंस विभाग से जांच करवाई जाए तो बड़े खेल का खुलासा हो जाएगा। 

उन्होंने कहा कि निगम चुनाव नजदीक हैं इसलिए पूरे फरीदाबाद को खोद दिया गया है ताकि कुछ सड़कें बनवा कर निगम चुनाव में भाजपा जीत हासिल कर सके। उन्होंने का भाजपा का ये खेल शहर की जनता जानती है और इस बार सभी 45 वार्डों पर कांग्रेस के उम्मीदवार जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद का विनाश करने वाले पार्षदों को जनता चटाने के लिए तैयार है इसलिए भाजपा के नेता वार्डबंदी का खेल खेल रहे हैं।

 उन्होंने कहा कि 7 वर्षों में भाजपा ने फरीदाबाद का हाल बेहाल कर दिया। उसके पहले सीएम रहते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जिले का ऐतिहासिक विकास करवाया, मेट्रो उन्ही की देन थी, बदरपुर फ्लाईओप्वार, कैली बायपास, मेडिकल कालेज सहित कई बड़े विकास कार्य करवा भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने फरीदाबाद के हालत को काफी हद तक सुधारा लेकिन वर्तमान सरकार ने सारा गुड़ गोबर कर दिया। शहर में गड्ढे ही गड्ढे दिखते हैं। कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं आया। 

इस मौके पर स्थानीय लोगों ने लखन कुमार सिंगला का स्वागत किया और स्थानीय पार्षद के कामकाज को बहुत ही ख़राब बताया और कहा सुभाष आहूजा को इस बार सबक सिखा देंगे। वो पूरे पांच साल क्षेत्र में दिखे ही नहीं। इस मौके पर पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, पूर्व पार्षद रोहित सिंगला खास रूप से मौजूद रहे। आज लखन कुमार सिंगला की शादी की सालगिरह है और मौजूद लोगों ने उनका मुँह मीठा करा, ढोल बजा उन्हें सालगिरह की बधाई दी। साथ में पटाखे भी फोड़े गए। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: