Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में हिन्दू नेता के घर पर पत्थरबाजी, आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

Hindu-Leader-home-Attacked
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय मंत्री रविन्द्र भाटी के आवास पर असामाजिक तत्वों द्वारा पथराव करने  और उन्हें जान से मारने की धमकी देने की कड़ी निंदा की है । उन्होंने कहा कि रविन्द्र भाटी द्वारा पुलिस में शिकायत देने के बाद भी एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नही हो सकी , जो चिंता का विषय है ।

     जारी बयान के अनुसार बीती 15 फरवरी की रात फरीदाबाद स्थित एन आई टी डबुआ कालोनी स्थित अपने घर पहुंचते ही असामाजिक तत्वों ने उन्हें घेर लिया और अकारण ही गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी । बात को आगे न बढ़ाने के उद्देश्य से रविन्द्र भाटी अपने घर के अंदर चले गए तो असामाजिक तत्वों ने उनके घर पर पथराव कर दिया । रविन्द्र भाटी ने 100 नम्बर को पुलिस को फोन कर दिया और पुलिस के आने पर रविन्द्र भाटी ने उन्हें सम्पूर्ण घटना से अवगत करवाया । इसके बावजूद पुलिस अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार करने में असमर्थ रही है ।

       राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने कहा कि पुलिस की निष्क्रियता से रविन्द्र भाटी की जान को अभी भी खतरा बना हुआ है । यदि पुलिस ने शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर रविन्द्र भाटी की सुरक्षा के लिए उचित कदम नही उठाये तो हिन्दू महासभा फरीदाबाद में डी सी पी कार्यालय का घेराव करेगी ।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: