Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कुरुक्षेत्र पुलिस ने 24 लाख की चोरी का पर्दाफाश, 15 लाख रुपये नकदी बरामद

Haryana-Police-Kurukshetra-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 चंडीगढ़, 12 फरवरी - हरियाणा पुलिस ने 24 लाख रुपये की चोरी की घटना के पांच दिन बाद ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से 15 लाख रुपये नकदी और सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए हैं, जो आरोपियों ने कुरुक्षेत्र जिले के शाहाबाद में एक मकान से चोरी किये थे।

पुलिस ने चोरी की गई 10 लाख रुपये नकदी के अलावा, आरोपियों से 6.5 तोला सोने के आभूषण, लगभग 20 तोला चांदी के आभूषण और तीन एलईडी बरामद करने में सफलता हासिल की है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी साझा करते हुए बताया कि कुरुक्षेत्र पुलिस को इस संबंध में एक व्यक्ति से 24 लाख रुपये नकदी व आभूषण चोरी होने की शिकायत मिली थी।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर निवासी अमित उर्फ गोल्डी, पिपली निवासी नीरज उर्फ मोनू और थानेसर क्षेत्र के अवतार उर्फ काला के रूप में हुई है।

जांच में यह भी खुलासा हुआ कि गिरफ्तार आरोपी शाहाबाद और थानेसर इलाके में चोरी की 9 वारदातें में शामिल पाये गये हैं। इनके खिलाफ पहले से ही विभिन्न थानों में लूट, चोरी और आर्म्स एक्ट के तहत कई मामले दर्ज हैं। साथ ही मुख्य आरोपी अमित के नाम पुलिस से भागनेे का रिकॉर्ड में भी पीओ का मामला दर्ज है। तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगे की जांच जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: