Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लबगढ की जनता का चौकीदार हूँ और चौकीदारी मजबूती से कर रहा हूँ- मूलचंद शर्मा

Haryana-C abinet-Minister-Moolchand-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

बल्लभगढ़। हरियाणा के परिवहन मंत्री की पंडित मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के कल्पना चावला सिटी पार्क को लेकर कुछ विपक्षी लोगों द्वारा की जा रही राजनीति धरने प्रदर्शन के मामले पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि कांग्रेस राज में जुलाई 2013 में ही कल्पना चावला सिटी पार्क का कब्जा भूमाफियों को दिलाने वाली कॉन्ग्रेस सरकार में उस समय के जनप्रतिनिधियों ने क्या किया, उस समय बल्लभगढ़ की जनता के दिलो की धड़कन इस सिटी पार्क को बचाने के लिए प्रयास क्यों नही किये गए। परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि आज बल्लभगढ़ की जनता को गुमराह करना ठीक नही है, बल्लबगढ की जनता सब जानती है।

कि पूर्व की कांग्रेस सरकार में क्या क्या कारनामे हुए है,आज मगरमच्छ के आँसू बहाकर ये लोग क्या सिद्ध करना चाहते है अपने गिरेबान में झांके  कर देखे। उन्होंने कहा कि  2013 में  बल्लबगढ से विधायक रही थी कुमारी शारदा राठौर ने अपने कार्यकाल में ही इस पार्क को बचाने के लिए  सरकार से पैरवी क्यों नही की थी। उस समय धरना क्यों नही दिया गया। 

परिवहन मंत्री पंडित मूलचन्द शर्मा ने कहा कि आज वह बल्लबगढ की जनता के चौकीदार है जो बल्लबगढ कि चौकीदारी मजबूती से कर रहे है और करते रहेंगे। भाजपा सरकार भू माफियाओं को 1 इंच जमीन पर भी कब्जा नहीं करने देगी यही नही जिन लोगो ने कब्जा सरकारी जमीन पर किया है उनके खिलाफ भी कार्यवाही करेगी।

परिवहन मंत्री पंडित मूलचन्द शर्मा ने कहा कि जिस जमीन पर पार्क बना हुआ है उस जमीन को कागजों में हेराफेरी कर सरकार और न्यायपालिका को गुमराह करके जमीन को अपने नाम कराने वालों पर हरियाणा सरकार जल्द ही बड़ी कार्रवाई करने जा रही है । परिवहन मंत्री एवं बल्लबगढ से विधायक मूलचन्द शर्मा ने बल्लबगढ की जनता  को आश्वसन दिया है कि न तो पार्क कहीं जाएगा नही सड़क कहीं जाएगी सब कुछ यही रहेगा। सरकार इस मामले को लेकर पहले ही गंभीर है और उन्होंने स्वमं पार्क को बचाने के लिए लंबे समय से मुकदमा लड़ रही समिति का हमेशा साथ देते हुए मार्गदर्शन किया है उन्होंने कहा कि न्यायपालिका द्वारा जो आदेश अब हुए है प्रसासन ने उनके ऊपर अमल किया क्योंकि न्यापालिका का फैंसला सर्वोपरि है। वहीं परिवहन मंत्री ने कहा कि सरकार जल्द ही इस मामले को सुलझा कर जनता की भावनाओ पर खरा उतरने का काम करेगी। उन्होंने जनता में वह कागजात भी जारी किया है जिसमे कांग्रेस के राज में साल 2013 में इस जमीन का कब्जा भूमाफियों को देने का काम किया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: