Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मेवात से फरीदाबाद नशे का इंजेक्शन तस्करी करने वाले जुनैद को धौज थाने की पुलिस ने दबोचा

Faridabad-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए पुलिस थाना धौज प्रभारी विनोद कुमार व उनकी टीम ने नशे के इंजेक्शन तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जुनेद उर्फ काणा है जो फरीदाबाद के गांव धौज का निवासी है। थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ बस स्टैंड के पास पेट्रोलिंग कर रहे थे कि गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी अपने घर के बाहर नशे के इंजेक्शन बेच रहा है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ बताए गए स्थान पर पहुंचे जहां पर आरोपी ने अपने हाथ में दो काले लिफाफों में इंजेक्शन भर रखे थे और उन्हें वहां पर मौजूद नशेड़ियों को इन्हे बेच रहा था। 

पुलिस टीम ने आरोपी को मौके से काबू कर लिया और जब चेक किया गया तो उसके कब्जे से 21 बुप्रेनो तथा 21 इंजेक्शन एविल के बरामद हुए। पुलिस आरोपी को काबू करके थाने ले आई और उसके खिलाफ एनडीपीएस तथा ड्रग्स एंड कॉस्मेटिक एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह जल्दी पैसे कमाने के लालच में नशे की अवैध तस्करी करता था। वह मेवात से किसी शौकत नाम के व्यक्ति से ₹4000 में 50 इंजेक्शन खरीद कर लाया था जिन्हें वह फरीदाबाद में ₹8000 में बेचना चाहता था। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है वहीं आरोपी को इंजेक्शन सप्लाई करने वाले आरोपी की तलाश करके उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: