Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गिरफ्तार किया गया ट्रैक्टर चोर गिरोह का आमिर मेवाती

Amir-Arrested-By-faridabad-CIA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा द्वारा शहर में चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए इनमें संलिप्त अपराधियों की धरपकड़ के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर ट्रैक्टर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। इस मामले में आरोपी के दो अन्य साथी आजाद तथा मुबारिक गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहे हैं जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम आमिर है जो मेवात का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना आदर्श नगर, सराय, सेक्टर 58 तथा सदर बल्लभगढ़ में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमे दर्ज है जिसमें आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 3 ट्रैक्टर ट्रॉली तथा 1 केंटर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। 

क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को धौज से गिरफ्तार कर लिया।आरोपी को अदालत में पेश करके 3 दिन के पुलिस रिमांड लिया गया जिसमें पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदी है और नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। आरोपी आजाद इस गिरोह का मुखिया है जो गोकशी के मामले में 1 साल की सजा काट चुका है। उसे फरीदाबाद के सारे गली चौराहों की जानकारी है। मौका देखकर आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम दे देते थे। 

एक महीने पहले आरोपियों ने पुलिस थाना सेक्टर 58 एरिया से एक कैंटर चोरी किया था जिसे वह मेवात ले जा रहे थे परंतु रास्ते में तेल खत्म होने की वजह से उसे बीच में छोड़कर चले गए थे। पुलिस द्वारा उस कैंटर को पहले ही बरामद किया जा चुका है। इसके पश्चात अब आरोपी की शिनाख्त पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली को बरामद कर लिया गया है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है तथा इस मामले में फरार चल रहे आरोपी के दो अन्य साथियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा तथा उनके कब्जे से बाकी बचे हुए दो ट्रैक्टर ट्रॉली बरामद किए जाएंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: