Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में एक थाली के चट्टे बट्टे हैं कांग्रेस और भाजपा -धर्मवीर भड़ाना

AAP-Protest-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, ,15 फरवरी : बल्लबगढ़ स्थित कल्पना चावला सिटी पार्क को लेकर मंगलवार को आम आदमी पार्टी जिला कार्यकारिणी ने जिला उपायुक्त कार्यालय पर अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से बल्लभगढ़ के सिटी पार्क को ना उजाड़ने और पार्क जमीन को भू माफियाओं के हवाले ना करने की मांग की गई। इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी को वकीलों का भी समर्थन मिला। इस मौके पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि फरीदाबाद पहले ही पोलूशन के मामले में नंबर वन है। 

बीजेपी के नेताओं ने पहले तो अरावली वन क्षेत्र को भू माफिया के कब्जे करवा दिया है और अब शहर के पार्कों को भी कब्जा करने की तैयारी कर ली गई है। सिटी पार्क दीवारें तोड़ दी गई है पेड़ उखाड़ दे गए हैं और प्रशासन की मदद से पाक की भूमि पर कब्जा कर लिया गया है। भड़ाना ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ही एक थाली के चट्टे बट्टे हैं और मिलकर पार्क को कब्जा करवाने में लगे हुए हैं। मगर, आम आदमी पार्टी उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी। 

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिला संगठन मंत्री विनोद भाटी ने कहा कि आज हमने सिटी पार्क को बचाने को लेकर जिला उपायुक्त कार्यालय पर ज्ञापन सौंपा है और 1 हफ्ते के अंदर अगर हमारी मांगे नहीं मानी गई तो सिटी पार्क पर बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा। भाटी ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसी भी सूरत में पार्क को उजाड़ने नहीं देगी और जो पेड़ पौधे वहां से उखाड़े गए हैं आम आदमी पार्टी वहां पर पेड़ लगाने का काम करेगी। भाई आम आदमी पार्टी के जिला सचिव भीम यादव ने कहा कि भाजपा सरकार पक्ष और विपक्ष दोनों भूमिका निभा रही है। लोगों को बेवकूफ बनाने का काम किया जा रहा है। बल्लभगढ़ की सुंदरता कहे जाने वाला सिटी पार्क आज राजनीति की भेंट चढ़ चुका है। 

भाजपा और कांग्रेस दोनों ही सब राजनीति कर रही है, जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने आज एकत्रित होकर एडीसी सतवीर मान जी को ज्ञापन सौंपा है और अगर कार्रवाई नहीं होती है तो हमारी पार्टी पुरजोर जनसमर्थन के साथ धरना प्रदर्शन करेगी। इस मौके पर रघुवर दयाल, बृजेश नागर, विनय यादव, राहुल वैसला, वीना वशिष्ठ हंसराज दायमा, विनोद शर्मा, हितेश पाल्टा ,बाबा शिव नारायण दुबे, सुगन चन्द जैन, शुभाकिंत गुप्ता, शैलेंद्र शर्मा, दिनेश भारद्वाज, सिकंदर शर्मा ,शैलेंद्र शर्मा, सुमित यादव, राजकुमार ,हरजिंदर सिंह मेंहदीरत्ता ,अभिषेक गोस्वामी, संदीप राव ,परमजीत कौर ,हैप्पी सिंह, सुनील ग्रोवर, ओ पी वर्मा ,ओपी शर्मा, मुल्क राज भड़ाना ,आशुतोष झा, मोहन शर्मा, सनी ,जगदीश वैद्य, हरिदत्त शर्मा, मनोहर विरमानी राम गौर, HS बेदी, भारती भाटिया, वाई के शर्मा, संजय जुनेजा आदि मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: