Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ACP बने सुरेश भड़ाना जब अपने पाली गांव पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया

ACP-Suresh-Bhadana-Pali-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद - शहर का पाली गांव अब आये दिन सुर्ख़ियों में रहता है। कभी इस गांव के खिलाड़ी गांव का नाम पूरे देश में रोशन करते हैं  तो कभी यहां के युवा बड़े अधिकारी बन बड़े पद पर विराजमान होते हैं। गांव के ही युवा सुरेश भड़ाना हाल में इंस्पेक्टर से एसीपी बने तो गांव में फिर जश्न मनाया गया। एसीपी बनने के बाद जब सुरेश भड़ाना पहली बार अपने गांव पहुंचे तो गांव के बड़े बुजुर्गों और युवाओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। 

 पाली गाँव के सरपंच, मेम्बर और सभी लोगों ने पाली गाँव के होनहार युवा ACP.सुरेश भड़ाना को दुआएं देते हुए उन्हें सम्मानित भी किया। गांव के सभी बड़े बुजुर्गों ने सुरेश भड़ाना का हमेशा साथ देने  का वादा किया और ऐसी ही तरक्की करते रहने का आशीर्वाद दिया। 

एसीपी भड़ाना ने गांव के सभी बड़े बुजुर्गों और युवा साथियों को भरोषा दिलाया कि आप लोगों के प्यार और आशीर्वाद से मैं आगे भी गांव का नाम रोशन करने का हर प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि गांव के लोगों ने हमेशा मुझ पर प्यार बरसाया और फूल में बरसाए जिन सबका मैं दिल की गहराइयों से आभार जताता हूँ और सभी बड़े बुजुर्गों से अपील की कि वो आगे भी इस तरह का प्यार देते रहें। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: