Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा में घोटाला करने वाले 6 आरोपी हुए गिरफ्तार

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: Central Intelligence Agency ने हरियाणा पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के गड़बड़ घोटाले में 6 आरोपियों को हिरासत में ले  लिया है इसके पहले भी पुलिस ने 13 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है अब तक कुल 19 आरोपी पुलिस के हाँथ लग चुके हैं ! Central Intelligence Agency ने सदर थाना बताया था की इसमें पैसे दे कर परीक्षा पास करवाने, नौकरी दिलाने का गिरोह सक्रीय है

आरोपी हरियाणा पुलिस पुरुष सिपाही भर्ती परीक्षा 2021 में पैसे लेकर दूसरे से परीक्षा दिलाने और दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ कर पेपर लीक कराने का भी दावा करते थे। इस संबंध में पुलिस ने केस दर्ज किया था। सीआईए द्वितीय के इंचार्ज नरेंद्र कुमार की टीम ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आरोपियों की पहचान विनय , मनीष , मोहित , राकेश उर्फ काला, अजय  व संदीप  के रूप में हुई है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी विनय, मनीष, मोहित, अजय व संदीप ने बताया कि हरियाणा पुलिस भर्ती में उन्होंने अपनी जगह दूसरे आरोपियों से अपना पेपर दिलाया था। 

आरोपी राकेश को न्यायालय में पेश कर के एक दिन का पुलिस रिमांड लिया  आरोपी राकेश हरियाणा पुलिस भर्ती में परीक्षार्थी की जगह खुद उनकी परीक्षा में बैठकर पेपर दिया करता था।कमांडो भर्ती मामले में 13वां आरोपी गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर भिवानी।

थाना शहर पुलिस ने कमांडो भर्ती परीक्षा में पैसे लेकर धोखाधड़ी से पेपर करवाने वाले गिरोह के 13वें गुर्गे को गिरफ्तार किया है। सिटी थाना पुलिस के निरीक्षक रवींद्र कुमार को CIA ने एक शिकायत दी थी। पुलिस की छानबीन और गिरफ्तारी जारी है 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: