Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधायक राजेश नागर ने दुकानदारों की मांगों का किया निदान

MLA-Rajesh-Nagar-Tigaon
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद।  सेक्टर 28 हूडा मार्केट के दुकानदारों ने आज विधायक राजेश नागर से मिलकर अपनी मांगें रखीं। जिस पर श्री नागर ने मौके पर ही निगम आयुक्त यशपाल यादव को फोन कर उनका निराकरण करने के लिए कहा। आयुक्त ने सभी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने की बात कही। 

हूडा मार्केट के दुकानदारों ने विधायक नागर से कहा कि उनके यहां एक शौचालय की बहुत आवश्यकता है। शौचालय के न होने से दुकानदार और आने वाले ग्राहकों को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। दुकानदारों ने कहा कि इसके कारण कुछ आने जाने वाले लोग खुले में भी शौच कर देते हैं। जिसके कारण शर्मिंदगी की स्थिति बनती है। गंदगी होने के कारण बीमारी होने का भी खतरा बना रहता है। 

इस पर राजेश नागर ने निगम आयुक्त यशपाल यादव को फोन कर इस समस्या को जल्द दूर करने के लिए कहा। श्री नागर ने कहा कि इसके अलावा भी मार्केट में अन्य जरूरतों पर भी ध्यान दिलवा लिया जाए। जिस पर आयुक्त ने इस पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करने की बात कही। आयुक्त ने बताया कि कल ही अधीक्षण अभियंता मौके का मुआयना कर एस्टीमेट बनवा कर कार्रवाई शुरू करवा देंगे। 

MLA नागर ने कहा कि वह स्थानीय समस्याओं को तुरंत प्रभाव से हल कर रहे हैं। दुकानदारों ने तुरंत कार्रवाई करने के लिए श्री नागर का धन्यवाद किया। इस अवसर पर संजीव गर्ग, चंद्रशेखर मेहता, आलोक गुप्ता, डा राजीव अरोड़ा, हितेश पलटा, हेम कुमार, राजेश पाल, मनोज चौधरी, अंकित सिक्का, जसविंदर सिंह, जीतू, योगेश ग्रोवर आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: