Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सक्षम एवं अधिक प्रभावशाली युवाओं को ही टिकट देगी AAP- धर्मबीर भड़ाना

AAP-Meeting-NIT
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 19 दिसम्बर। एनआईटी के वार्ड नं.9 में स्थित उडिय़ा कॉलोनी की आदर्श कल्याण समिति सोसायटी में आम आदमी पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक मनोज कुशवाहा की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसमें कुछ युवा साथियों ने पार्टी का दामन थामा। इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना, संगठन मंत्री विनोद भाटी एवं वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष रघबर दयाल ने शिरकत की और सभी युवा साथियों को सदस्यता की शपथ ग्रहण कराई। धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि हरियाणा में होने वाले निगम एवं पंचायत चुनावों की तैयारियों को लेकर पार्टी गंभीर है और सह प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता के नेतृत्व में वार्ड वाइज चुनावों की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों की स्क्रीनिंग की जा रही है। जो भी उम्मीदवार ज्यादा सक्षम एवं अधिक प्रभावशाली साबित होगी और पार्टी की नीतियों पर खरा उतरेगा, उसको टिकट दी जाएगी।

 भड़ाना ने कहा कि पार्टी में जुडऩे वाले लोगों एवं पार्टी के बढ़ते आधार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फरीदाबाद के एक-एक वार्ड से कई-कई उम्मीदवार अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं, जोकि पार्टी के लिए अच्छी बात है। पार्टी में टिकट को लेकर कंपटीशन होना अच्छी बात है। इस अवसर पर संगठन मंत्री विनोद भाटी ने मनोज कुशवाहा के नेतृत्व में पार्टी का दामन थामने वाले युवाओं की हौसलाफजाई की और कहा कि आम आदमी पार्टी में शामिल होने को लेकर लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है, वह दिन दूर नहीं जब आम आदमी पार्टी हरियाणा में मजबूती से चुनाव मैदान में उतरेगी। 

आप के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष रघबर दयाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी में निगम चुनावों को लेकर उम्मीदवारों में जोश एवं उत्साह देखना अच्छी बात है। लोग पार्टी की टिकट के लिए दावेदारी प्रस्तुत कर रहे हैं, जोकि अच्छा संकेत है। जिला स्तर पर नामों को फाइनल करके स्क्रीनिंग कमेटी को भेज दिए जाएंगे, जिसके बाद उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम मुहर लगेगी। इस मौके पर मुख्य रूप से बाबन अली प्रधान, कृष्ण धारी, त्रिभुवन, जलाल खान, शांति तिवारी, फूल महेश, लखमीचंद, लोकनाथ, राम दरस शर्मा, विद्यानंद झा, सूरजपाल, संतोष रावत, आदिकांत, संपत्त कुमार, देवेन्द्र त्यागी, रिंकू भड़ाना, केदारनाथ, सुरेन्द्र सिंह, राजवीर पाल, सतीश, बाबू साहब, ब्रजेश, विरेन्द्र सिंह एवं अरुण पांडे आदि मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: