Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बहुत दुखी हैं SRS रॉयल हिल्स फेज 2 में फ्लैट खरीदने वाले 80 से ज्यादा परिवार

SRS-Rayals-Hill-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद, 8 नवम्बर। फरीदाबाद नहर पार स्थित एसआरएस रॉयल हिल्स फेज 2 में फ्लैट खरीदने वाले 80 से ज्यादा परिवार पिछले नौ सालों से वनवास काट रहे हैं, क्योंकि इन्हें अभी तक फ्लैट नहीं मिल पाए हैं। इसी को लेकर एसआरएस रॉयल हिल्स फेज-2 के प्रांगण में आज हवन-यज्ञ कर भगवान से प्रार्थना की गई कि उनके वनवास को खत्म कर उन्हें भी अपने आवास में रहने का आशीर्वाद प्रदान करें।

उक्त जानकारी देते हुए एसआरएस रॉयल हिल्स फेज 2 आरडब्ल्यूए के प्रधान तरुण वर्मा, महासचिव अम्बुज गुप्ता, कोषाध्यक्ष राजीव बिसारिया, उपाध्यक्ष अमन नरुला तथा एग्जीक्यूटिव सदस्य वरुण नागपाल ने बताया कि यहां 80 से ज्यादा परिवारों ने वर्ष 2012 में फ्लैट के लिए रकम जमा कराई थी और उन्हें वर्ष 2016 में फ्लैट्स की पजीशन मिल जानी चाहिए थी, लेकिन एसआरएस रॉयल हिल्स के निवेशकों की कोताही व अन्य कारणों के चलते फ्लैट्स का निर्माण अधर में लटक गया तथा उन्हें अभी तक पजीशन नहीं मिल पाई है जिसके चलते उक्त 80 परिवार वनवास की तरह इधर-उधर गुजर-बसर करने को विवश हैं। एसआरएस ग्रुप के पदाधिकारी तो अपनी कारगुजारियों के चलते कानून के शिकंजे में सजा भुगत रहे हैं लेकिन यहां फ्लैट बुक करने वाले लोग बिना किसी गलती के पिछले 9 साल से वनवास काटने को विवश हैं।

उक्त पदाधिकारियों ने बताया कि उन्होंने शासन-प्रशासन से उक्त फ्लैट्स जल्द से जल्द दिलवाने का अनुरोध किया लेकिन अभी तक कुछ नहीं हो पाया है। अब वे इस मामले को लेकर माननीय  रेरा (हरियाणा) में गए हैं जहां अब तक कई तिथियां लग चुकी है मगर अभी तक फ्लैट्स की पजीशन मिलने का ठोस आश्वासन नहीं मिल पाया है जिसके चलते वे बेहद परेशान हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad-Sps-News

Post A Comment:

0 comments: