Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सब इंस्पेक्टर चयनित होने पर फरीदाबाद के युवाओं का भाजपा युवा जिला अध्यक्ष ने किया स्वागत

Sub-inspector-faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद, 7 नवंबर। हरियाणा चयन आयोग द्वारा आयोजित सब इंस्पेक्टर की परीक्षा में चयनित होने पर गांव भोपानी निवासी  मोहित भाटी एवं महमदपुर गांव निवासी अमित का भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पंकज सिंगला ने अभिवादन किया। उन्होंने जिला के युवाओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आज भाजपा सरकार में बिना खर्ची बिना पर्ची के अपनी मेहनत पर सरकारी नौकरी के लिए युवाओं का चयन हो रहा है। पिछली सरकारों में पैसे लेकर एवं सिफारिशों के आधार पर भर्ती की जाती थी। मगर मनोहर जी की सरकार में प्रदेश भर के युवा अपनी मेहनत एवं कुशलता के बल पर सरकारी नौकरियों में चयनित हो रहे हैं। इससे उन युवाओं का हौसला बढ़ेगा, जो गरीब घरों से होते हुए भी मेहनत के बल पर सरकारी नौकरियां पा रहे हैं।

श्री पंकज सिंगला ने जिले के पढ़े-लिखे शिक्षित युवाओं से आह्वान किया कि बिना किसी के बहकावे में आकर सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन करें और सरकार का हिस्सा बने। आज भाजपा के शासनकाल में पारदर्शी एवं निष्पक्ष रूप से युवाओं को सरकारी नौकरियों में चयनित किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त जगह जगह पर जॉब फेयर लगाकर युवाओं को प्राइवेट एवं निजी क्षेत्र में भी नौकरियां दी जा रही है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के दिशा निर्देश एवं मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व में निष्पक्ष एवं पारदर्शी शासन देश एवं प्रदेश की जनता को दिया जा रहा है।

आज पूरे हरियाणा में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य किए जा रहे हैं एवं युवाओं को नौकरियां प्रदान की जा रही है। इतना ही नहीं खेलों में भी युवाओं को प्रोत्साहित किया जा रहा है ताकि वह अपने बेहतरीन प्रदर्शन कर देश एवं प्रदेश का नाम रोशन कर सकें। पंकज सिंगला के साथ इस अवसर पर भाजपा के युवा जिला उपाध्यक्ष मोहित नागर, जिला सचिव मनीष यादव, कार्तिक वशिष्ठ, मंडल महामंत्री अरविंद चंदेला एवं मंडल अध्यक्ष अंकित पिलवान मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: