Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरसा, त्रिशुल, गदा, डमरू और भोले की फ़ौज संग गिरफ्तारी देने पहुंचे जयहिंद, मौके पर जड़ा चौका

Naveen-Jaihind-AAP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- चण्डीगढ़ - एक समय था जब हरियाणा आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रहे नवीन जयहिंद दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल के खास करीबी हुआ करते थे और जब जयहिंद दिल्ली जाते थे तो सीएम केजरीवाल के घर के दरवाजे अपने आप खुल जाते थे। कोई रोकटोक नहीं होती थी। 19 फरवरी 2020 को दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने नवीन जयहिंद से तलाक लिया जिसके बाद कई महीने तक जयहिंद राजनीति से गायब रहे और अब भी लगभग गायब ही हैं। आज जयहिंद ने फिर ताकत दिखाई जब वो पानीपत में ढोल नगाड़ों और सैकड़ों समर्थकों के साथ गिरफ्तारी देने पहुंचे। 

लोग नवीन जयहिंद जिंदाबाद के नारे लग रहे थे, वहीं उनके समर्थकों ने उन पर फूल बरसाए। नवीन जयहिंद ने यहां प्रेस वार्ता में कहा कि नवीन मरा नहीं है। जिंदा है। वह तो यहां पर पेश होने आए हैं। पुलिस अब चाहे जेल भेजे या जमानत दे। उन्हें किसी की चिंता नहीं। 

नवीन जयहिंद के समर्थक फरसा, त्रिशुल और गदा लेकर पहुंच गए। स्काइलार्क में उन्हें मिठाई खिलाई गई। भोले बाबा के जयकारे लगाए। नवीन जयहिंद ने कहा कि उनके ऊपर कई केस लगा रखे हैं। वह किसी से नहीं डरते।

ये वीडियो देखें खबर आगे भी जारी है 

आपको बता दें कि जयहिंद को तीन साल पुराने एक मामले में पेश होने के लिए पानीपत पुलिस द्वारा कहा गया था । तीन साल पहले भाईचाराा कांवड़ यात्रा के दौरान पानीपत में उन पर एफआईआर दर्ज हुई थी  इस यात्रा के दौरान पानीपत पुलिस ने गाड़ियों की जांच की। पुलिस ने इस संदेह के आधार पर तलाशी ली थी कि गाडिय़ों में हथियार हो सकते हैं। पुलिस को ऐसा कुछ नहीं मिला। गाडिय़ों की जांच के बाद पुलिस ने आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया था। इन लोगों को नवीन जयहिंद ने पुलिस की गाडिय़ों से छुड़वा लिया था।  इसे लेकर जयहिंद और पुलिस के बीच खासा विवाद हुआ था। इसके बाद पुलिस ने दावा किया कि कांवड़ यात्रा के काफिले में शामिल गाड़ी का नंबर फर्जी है।

आज इसी मामले में वो सैकड़ों लोगों संग गिरफ्तारी देने पहुंचे और अचानक फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। जयहिंद ने इस मामले को भुनाने का प्रयास किया है। एक तरह से आपदा में अवसर तलाश लिया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: