Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के सेक्टर-12 लघ़ु सचिवालय पर जोरदार प्रदर्शन

Mini-secratariot-protest-sector-12
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - माननीय राज्य सभा सांसद श्री रामचंद्र जांगड़ा जी के साथ किसान आंदोलन की आड़ में   कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पिछले दिनों हिसार के नारनौंद में जानलेवा हमला किया गया। वहीं मारपीट और "बदतमीज़"  किया गया। जिसके विरोध में अखिल भारतीय जांगिड ब्राह्मण महासभा दिल्ली, जिला सभा फरीदाबाद की सम्पूर्ण विश्वकर्मा परिवार ने एक साथ मिलकर बाटा मोड़ से चलकर  सेक्टर-12 लघ़ु सचिवालय के बाहर गेट पर जोरदार प्रदर्शन किया।  और मुख्यमंत्री हरियाणा के नाम  उपायुक्त जितेंद्र यादव फरीदाबाद को  ज्ञापन  सौंपा। इस मौके पर चरणपाल जांगिड़ प्रधान, राजेंद्र जांगिड़  सचिव ,आरके केशवानिया ज्वाइंट कमिश्नर ,एनएल जागिड़  अधिवक्ता, उधम सिंह, सुभाष पंचाल ,सुखबीर पंचाल, रतन लाल शर्मा, जोगेंद्र जागड़ ,केवल जांगड़ ,राजू जांगड ,टेकचंद जांगड ,हनुमान प्रसाद, श्री बजरंग सहित कई टैक्स ऑफिसर भी मौजूद रहे। 

प्रदर्शन के दौरान प्रधान चरणपाल जांगिड़ ने कहा कि सर्वप्रिय हमारे समाज के OBC कोटे के माननीय राज्य सभा सांसद श्री रामचंद्र जांगड़ा जी के साथ विश्वकर्मा पूजन दिवस पर 5/11/2021 को जब वो एक विश्वकर्मा समाज के निजी कार्यक्रम में भाग लेने नारनौंद (हिसार) जा रहे थे तो पुनः कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा किसान आंदोलन की आड़ में सोची समझी साजिश के तहत उन पर डंडों, लाठियों, पत्थरों से जानलेवा हमला किया गया। सांसद जी के स्टाफ के साथ जबरदस्त मारपीट व हाथापाई की गई। किसानों की मांग के पर्दे में असामाजिक तत्वों द्वारा सांसद जी का घेराव करते हुए बंदी बनाने का घृणित कार्य किया गया तथा शारीरिक एवम मानसिक नुकसान पहुंचाने का काम किया गया । 

अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा दिल्ली, जिला सभा फरीदाबाद इसकी घोर निंदा करता है। उन्होंने कहा कि हमार समाज भी किसानों के साथ है हम लोग भी किसान के बेटे है। लेकिन किसान के रुप में बैठे ये कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा ऐसे किया जाएगा तो हमारा समाज इसे बिलकुल भी सहन नही करेंगा। आज हम सभी लघु सचिवालय के बाहर जमा होकर प्रदर्शन कर रहे है। जांगिड समाज भारत की एकता का प्रतीक सर्व धर्म में विश्वास रखता है। लेकिन देश के कुछ   असामाजिक लोग प्रदर्शन की आड़ में देश की एकता को कमजोर करने का काम रहे है। प्रदर्शन के दौरान एनएल जागिड़  अधिवक्ता ने कहा कि लोकतांत्रिक देश में सबकों अपनी बात कहने का हक है प्रदर्शन करने का अधिकार है। लेकिन इस तरह से सर्वोच्च पद  पर बैठे लोगों का अपमान करना एकदम सही नहीं है।

जागड़ समाज से जुड़े सभी सदस्य इसकी घोर निंदा करते है। और हरियाणा सरकार से कड़ी मांग करते हुए  पूरा विश्वकर्मा समाज सरकार से एक आवाज में मांग करता है की शीघ्र और अति शीघ्र न्यायिक जांच टीम का गठन कर न्याय किया जाए। पूरा विश्वकर्मा समाज सरकार से आशान्वित और आश्वस्त है की सरकार या प्रशासन कोई ठोस कदम उठाएगा और समाज का विश्वास बनाए रखेंगे। इस मौके पर उपायुक्त जितेंद्र यादव को दिए गए मांग पत्र में शामिल मांगे इस प्रकार है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: