Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

देश दुनिया के नक्शे पर चमकेगा फरीदाबाद, पलवल - MLA राजेश नागर

BJP-MLA-Rajesh-Nagar-At-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद।  पलवल के हौशंगाबाद पहुंचे विधायक राजेश नागर का जोरदार स्वागत हुआ। इस अवसर पर विधायक दीपक मंगला एवं केहर सिंह रावत, पूर्व विधायक सुभाष चौधरी भी मौजूद रहे। 

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि फरीदाबाद और पलवल को देश दुनिया के नक्शे पर जोडऩे का काम तेज गति से चल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकारों में योजना भी हम बनाते हैं और नारियल भी हम ही फोड़ते हैं। इसकी नजीर आप चालू विकास कार्यों के मामले में देख सकते हैं। श्री नागर ने कहा कि दिल्ली मुंबई कॉरिडोर के माध्यम से फरीदाबाद पलवल पूरे देश से जुड़ जाएंगे। जिसके बाद लोगों का रुख फरीदाबाद के प्रति बदल जाएगा। 

उन्होंने कहा कि यमुना मंझावली पर बन रहे पुल के बाद यूपी के साथ आना जाना सरल हो जाएगा। इसके साथ ही यमुना पर ही दो और पुलों को मंजूरी मिल गई है। वहीं राष्ट्रीय राजमार्ग की परेशानियों को पहले ही हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि थोड़े ही दिनों पर पूरे राजमार्ग पर नॉन स्टॉप परिवहन शुरू हो जाएगा। इससे पहले हमारी सरकार ने केएमपी और केजीपी का तोहफा जनता को दे ही दिया है। श्री नागर ने कहा कि फरीदाबाद को गुरुग्राम से मेट्रो द्वारा जोड़े जाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अब हरियाणा के जिलों की आपस की दूरी घट रही है वहीं एनसीआर के साथ जुड़ाव और गहरा हो रहा है। 

इस अवसर पर हौशंगाबाद से महेश सरपंच, पार्षद उम्मीदवार नरेश, अत्री नागर, अमन नागर, भाजयुमो कोषाध्यक्ष हितेश पलटा, नितिन नागर, विरेंद्र भगतजी, देशराज सरपंच, अमित भवाना, इंद्री से मोहम्मद इकबाल, बृजलाल सोहना, धर्मपाल, राजबीर, रमेश, जगदीश, बिजेंद्र नंबरदार, कमरावली से सरपंच यशपाल, सुंदर, डॉ दिनेश असावटा, संदीप आदि मौजूद रहे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: