Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में गैर-कानूनी तरीके से किये गये अतिक्रमणों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा- यशपाल यादव

Yashpal-Yadav-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 23 अक्टूबर। निगमायुक्त यशपाल यादव न आम जनता द्वारा विभिन्न प्रकार की अनियमितता के विरूद्ध सख्ती से कार्यवाई करने तथा आप जतना द्वारा बाजारों की पगडंडियों, दुकानों के सामने, सड़क के दोनों ओर तथा सार्वजनिक स्थानों पर गैर-कानूनी तरीके से किये गये कब्जों पर सख्त कार्यवाई करने के लिये संबंधित अधिकारियों को आदेश दिये।

निगमायुक्त ने कहा कि नगर निगम की सरकारी जमीनों, बाजारों की पगडंडियों, दुकानों के सामने, सड़क के दोनों ओर तथा सार्वजनिक स्थानों पर गैर-कानूनी तरीके से किये गये अतिक्रमणों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस बारे आयुक्त ने निगम के सभी संबंधित अधिकारियों को आदेश दिये कि वे हर जोन में एक प्रभावी कार्य योजना बनाऐं और उस पर सख्ती से अमल करें। इसके अतिरिक्त आयुक्त ने विभिन्न प्रकार की अनमियताओं जैसे कि गंदगी फैलाना, सार्वजनिक स्थानों पर कूड़ा जलाना, निर्माण के सामान को सड़क के किनारे खुले मे रखना, बिना ढके वाहन में लाना और ले जाना, जनरेटर सेट को खुले में चलाना आदि पर प्रभावी चालान करने के लिये संबंधित अधिकारियों को आदेश दिये।

निगमायुक्त ने आम जनता से आग्रह किया है कि यदि किसी भी स्थान अथवा सरकारी जमीन पर अतिक्रमण या अवैध कब्जें होते दिखाई दें तो आमजन ’फरीदाबाद 311’ ऐप पर उसकी शिकायत कर सकते है जिस पर नगर निगम द्वारा आवश्यक कार्यवाई तुरन्त की जाऐगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: