Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA-17 इंस्पेक्टर संदीप मोर की टीम ने 5000 इनामी नशा तस्कर सौरभ को दबोचा, जल्द बनना चाहता था अमीर

CIA-17-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद:- क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 प्रभारी इंस्पेक्टर  संदीप  मोर की टीम ने नशे के इंजेक्शन सप्लाई करने वाले फरार चल रहे आरोपी को प्याला चौक कब करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी की पहचान सौरव निवासी डबुआ कालोनी फरीदाबाद के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी फरीदाबाद के डबुआ कॉलोनी में रहने वाले कपिल को  नशे के इंजेक्शन Buprenorphine की सप्लाई करता था आरोपी कपिल को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर डबुआ कॉलोनी में नशे के इंजेक्शन बेच रहा था जोकि मौका से नशे के इंजेक्शन के बैग  को फेंक कर बच कर निकला था। क्राइम ब्रांच टीम को मिले बैग में 29 नशे के इंजेक्शन बरामद किए गए। आरोपी कपिल को 27 सितंबर को क्राइम ब्रांच द्वारा पहले ही गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

आरोपी सौरभ काफी समय से कपिल को नशे के इंजेक्शन पलवल से लाकर सप्लाई करता था जो पुलिस से बचने के लिए घर से भागकर छुपता फिर रहा था।

क्राइम ब्रांच टीम ने बताया कि आरोपी के बारे में गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की 1 दिन पुलिस रिमांड पूरी होने के बाद आज आरोपी को पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: