Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शादी के दो महीने बाद पत्नी को 1 लाख 80 हजार रूपये में बेंचकर स्मार्ट फोन खरीद लिया

17-Year-Old-Wife-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


नई दिल्ली- राजस्थान के बेलपाड़ा थाने में एक अजीब मामला आया है जहां एक 17 वर्षीय नाबालिग युवक को गिरफ्तार किया गया है जिस पर आरोप है कि उसने अपने पत्नी को 55 वर्षीय  व्यक्ति को एक लाख 80 हजार रूपये में बेंच दिया है। आरोपी उड़ीशा का रहने वाला है।  किशोर सोशल मीडिया के जरिये एक 24 वर्षीय युवती के संपर्क में आया था और एक दुसरे से ज्यादा लगाव हो गया तो दोनों के परिजनों की सलाह से दोनों की शादी करा दी गई। 

शादी के दो महीने ही हुए थे कि किशोर ने अपनी पत्नी को रायपुर जाकर ईंट भट्ठे पर काम करने के लिए राजी किया और रायपुर ले जाने के बजाय वो राजस्थान अपनी पत्नी को लेकर पहुँच गया। इसी अगस्त में दोनों राजस्थान पहुंचे और फिर युवक ने अपनी पत्नी को बारां जिले के निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति को बेंच दिया। इस पैसे से युवक ने स्मार्ट फोन खरीदा साथ में खाने पीने पर भी जमकर खर्च करने लगा और अपने परिजनों को बताया कि उसकी पत्नी किसी के साथ भाग गई है। युवती के परिजनों को जब ये बात पता चली तो कहानी हजम नहीं हुई और पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस ने युवक के फोन की काल डिटेल की जांच की तो कहानी में गड़बड़झाला दिखा। 

स्थानीय एसपी के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई और युवक से पूंछतांछ करने पर पता चला कि उसने अपनी पत्नी को बेंच दिया है। युवक का कहना है कि उसने अपनी पत्नी को 60 हजार रूपये में गिरवी रखा है बेंचा नहीं है। अच्छी तरह से पूंछतांछ करने के बाद पुलिस ने किशोर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: