Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ऐलानाबाद में बजा चुनावी बिगुल, कांग्रेस की टिकट मांग रहे हैं पवन बेनीवाल 

Pawan-Benival-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़- सिरसा जिले की ऐलनाबाद विधानसभा सीट पर उपचुनाव का बिगुल कल ही बज गया था । 30 अक्तूबर को यहाँ मतदान होगा और 2 नवंबर को परिणाम आएगा। क्षेत्र में आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है। अब कोई राजनीतिक घोषणा नहीं होगी और न ही नए काम होंगे। चुनाव आयोग की मंजूरी के बाद ही नए काम किए जा सकेंगे। पहले से जारी कामों पर असर नहीं पड़ेगा। मुख्य सचिव ने सभी अतिरिक्त मुख्य सचिवों, प्रधान सचिवों, मंडलायुक्तों, सचिवों, डीजीपी, डीसी को सिरसा जिले में चुनाव आचार संहिता का कड़ाई से पालन कराने को कहा है।

माना जा रहा है कि इनेलो से फिर अभय चौटाला को मैदान में उतारेगी जिनके इस्तीफ़ा देने के बाद ये खाली हुई थी। कांग्रेस किसे मैदान में उतारेगी ये जल्द पता चल जाएगा लेकिन भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए पवन बेनीवाल ने कल से ही ताल ठोंक दी है जिनका कहना है कि कांग्रेस टिकट देगी तो वो ऐलानाबाद से चुनाव जरूर लड़ेंगे। कल तारीख की घोषणा के बाद ही उन्होंने मीडिया को बुलाकर अपनी इच्छा जाहिर कर दी। 

पवन बेनीवाल ने कहा कि उन्हें टिकट मिली तो कांटे की टक्कर होगी। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन एक बड़ा मुद्दा होगा और मैंने किसानों ने लिए ही भाजपा छोड़ दी क्यू कि सरकार किसानों की मांगों को अनसुनी कर रही थी। उन्होंने कहा कि इनेलो कितनी किसान हितैषी है ये पूरा प्रदेश जानता है। कंडेला और महम काण्ड अब भी कोई नहीं भूला है। उन्होंने कहा कि इनेलो उंगली काटकर शहीद होने की बात कर रही है। उन्होंने कहा कि वो जल्द अपने समर्थकों के साथ मैदान में उतरेंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: