Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अब दूर तक जाएगी भड़ाना पुरी की गोल्डन गर्ल किरण की रोशनी, गोल्डन ब्वाय विक्रम भी दिखाएंगे जलवा

Pali-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद - भड़ाना पुरी के नाम से जाना जाने वाला फरीदाबाद का पाली गांव कुछ वर्षों से देश एवं प्रदेश को बड़े अधिकारी एवं बड़े खिलाड़ी  देकर गांव का नाम पूरे देश में रोशन कर रहा है। यहाँ के कुछ खिलाड़ी लगभग हर महीने किसी न किसी खेल में सोना चांदी जीत रहे हैं। 

गांव की किरण भड़ाना राज्य स्तरीय खेलों में स्वर्ण पदक सहित कई पदक जीत चुकी हैं जबकि विक्रम भड़ाना ने भी स्वर्ण सहित कई पदक जीता और अब ये दोनों खिलाड़ी जिले की टीम की तरफ से खेलेंगे। इन दोनों खिलाडियों का जिले की टीम में चयन हो गया है और इनके चयन से जहाँ इनके परिजन खुश हैं, गांव वाले खुश हैं वहीं धीर सिंह भड़ाना बहुत खुश हैं जो इन खिलाडियों को शुरू से मान सम्मान देकर इनका हौसला बढ़ाते आये हैं और आर्थिक मदद भी करते हैं। 

धीर सिंह भड़ाना खुद मिस्टर दिल्ली रह चुके हैं। धीर सिंह भड़ाना का कहना है कि जल्द ये हरियाणा के पानीपत में जलवा दिखाएंगे जहाँ राज्य स्तरीय खेल होंगे। उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास रहेगा कि पाली के खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय खेलो में भाग लें और गांव ही नहीं जिले का नाम रोशन करें। मैं इन खिलाडियों की हर संभव मदद करता था और करता रहूंगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: