Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद का विनाश करवा सड़कों पर गड्ढें करवा रोजाना करोड़ों कमा रही है हरियाणा सरकार- AKB राम केवल

Faridabad-SPS-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद- शहर की जनता त्रस्त है और अब हर दूसरा फोन जो आ रहा है वो सड़कों के गड्ढे और सड़कों पर सीवर के  बदबूदार पानी भरे हुए को लेकर आ रहे हैं। लोग मीडिया से गुहार लगा रहे हैं लेकिन नेता एवं अधिकारी मस्त हैं इसलिए मीडिया द्वारा प्रकाशित खबरों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। फरीदाबाद के अन्ना  हजारे कहे जाने वाले अनशनकारी बाबा रामकेवल का   कहना है कि फरीदाबाद की सड़कों पर बड़े बड़े गड्ढ़े  हैं और रोजाना दर्जनों लोग घायल हो रहे हैं। इन गड्ढों को एक साजिश के तहत नहीं भरवाया जा रहा है क्यू कि इन गड्ढो की वजह से  हरियाणा सरकार को रोजाना करोड़ों का  फायदा हो रहा है। 

बाबा के मुताबिक फरीदाबाद की जनसँख्या लगभग 30  लाख है और लगभग दो लाख लोगों के पास चार पहिया वाले वाहन हैं और लगभग पांच लाख लोगों के पास दो पहिया वाहन हैं। वर्तमान में सड़कों पर गड्ढों के कारण आधे घंटे का सफर दो घंटे का हो गया है। सड़कों पर जाम लगा रहता है और इस कारण पेट्रोल डीजल की खपत डेढ़ से दोगुनी हो गई है और डीजल पेट्रोल पर राज्य सरकार को टैक्स के रूप में मोटा माल मिलता है। फरीदाबाद में सैकड़ों पेट्रोल पम्प हैं और अरबों रूपये रोजाना आ रहे हैं जिनमे से कई करोड़ रूपये हरियाणा सरकार को भी मिल रहे हैं। 

बाबा का कहना है कि मंझावली पुल भी इस लिए लटकाया जा रहा है ताकि हरियाणा या फरीदाबाद के लोग जल्द यूपी या नॉएडा न पहुंचें। ज्यादा डीजल पेट्रोल खर्च कर दूर से होते हुए यूपी पहुंचें। बाबा ने कहा कि फरीदाबाद पूरी तरह से अंधेर नगरी बन चुका है, शहर के लाखों लोग दुखी हैं सिर्फ जुमलेबाज खुश हैं क्यू कि भ्रष्टाचारी उन्हें भी हिस्सा दे रहे हैं और यही कारण है कि कुछ नेता अरबों ही नहीं खरबों की संपत्ति खड़ी कर चुके हैं। उन्हें फरीदाबाद की जनता के दुःख दर्द से कोई लेना देना नहीं है। फरीदाबाद का विनाश हो रहा है और वो प्रॉपर्टी खरीदने में व्यस्त हैं और मस्त हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: